Ntpc result hungama ruckus fir registered against khan sir and many coaching institute directors nodmk8

0
185


पटना. एनटीपीसी रिजल्ट (NTPC Result) को लेकर चल रहे छात्रों के जारी विरोध-प्रदर्शन के मामले में कोचिंग संचालक खान सर (Khan Sir) पर पटना (Patna) के पत्रकार नगर थाने में केस दर्ज किया गया है. पटना के जिलाधिकारी (डीएम) चंद्रशेखर सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों के सामने छात्रों के बयान पर जीआरपी और आरपीएफ में भी एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है. मंगलवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल पर हंगामा करने के आरोप में हिरासत में लिए गए छात्र किशन कुमार, विक्रम कुमार और रोहित कुमार के बयान पर यह केस दर्ज किया गया है.

खान सर के अलावा एस.के झा सर, नवीन सर, अमरनाथ सर, गगन प्रताप सर, गोपाल वर्मा सर और बाजार समिति के विभिन्न कोचिंग संचालकों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. इन सभी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 151, 152, 186, 187, 188, 330, 332, 353, 504, 506 और 120-बी के तहत केस दर्ज हुआ है

बता दें कि प्रदेश के अलग-अलग शहरों और जिले में पिछले तीन दिन से आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बवाल छिड़ा है. छात्र रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए सड़कों पर हैं और लगातार विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. आक्रोशित अभ्यर्थियों ने सबसे ज्यादा नुकसान रेल सेवा को पहुंचाया है. इसकी वजह से कई ट्रेनों रद्द कर दी गई हैं, जबकि कई का परिचालन रूट बदल दिया गया है. रेल यात्रियों के लिए इससे भारी फजीहत की स्थिति है.

ऐसे में पटना जिला प्रशासन ने कोचिंग संचालक खान सर समेत ऐसे कोचिंग संस्थानों के ऊपर नकेल कसने की तैयारी शुरू कर दी है जो कहीं न कहीं छात्रों को उकसा रहे हैं.

आपके शहर से (पटना)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here