OMG! बेड पर सो रहे पति पर पत्नी ने फेंका खौलता तेल, दो बार पहले भी कर चुकी है जान लेने की कोशिश

0
17


चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां रविवार को एक पत्नी ने अपने ही पति पर खौलता तेल फेंक दिया. परिवार के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक के पिता महेंद्र सिंह ने बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है.

बता दें कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव का है. यहां के रहने वाले महेंद्र सिंह के बेटे मंजीत सिंह(34) की शादी एक साल पहले गाजीपुर के सेवराई गांव में हुई थी. मंजीत के पिता महेंद्र सिंह ने बताया, रविवार को बहू ने चिप्स छानने के लिए तेल की डिमांड की. इस पर मैंने दुकान से लाकर तेल दे दिया. चिप्स छानने से पहले बहू ने तेल को कड़ाही में डालकर गर्म किया.

मौका देखकर उसने बेड पर सो रहे मंजीत के ऊपर तेल डाल दिया. युवक के पिता ने बताया कि गर्म तेल से मंजीत का चेहरा और शरीर जल गया. गंभीर रूप से झुलसे मंजीत को हमने जिला चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत नाजूक बनी हुई है. इससे पहले भी बहू दो बार उसके बेटे की जान लेने की कोशिश कर चुकी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 18, 2022, 20:10 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here