OMG! महिला को सांप ने काटा तो मां संग नागराज को भी अस्पताल ले आए बेटे, जानें फिर क्या हुआ

0
23


हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक महिला को सांप ने काट लिया, जिसके बाद उसका बेटा मां के साथ-साथ सांप को भी अस्पताल लेकर पहुंच गया. अस्पताल में सांप को देखते ही अफरातफरी मच गई. हालांकि, इलाज के दौरान डॉक्टरों को महिला के शरीर पर कहीं भी सर्पदंश के निशान नहीं मिले. फिलहाल, महिला को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. दरअसल, मामला हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र का है, जहां रविवार की रात को घर में चारपाई पर सो रही बीडीसी सदस्य रामवती को कथित तौर पर सांप ने काट लिया.

सर्पदंश के बाद अस्पताल में महिला का इलाज हो रहा है.

सांप के काटने के बाद रामवती जोर से चिल्लाई, जिसके बाद उसके बेटे दौड़े आए और सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद कर लिया. इसके बाद बेटे मां के साथ-साथ सांप को भी अस्पताल लेकर पहुंच गए. अस्पताल में सांप को देखकर चिकित्सकों व स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई. भय के बीच चिकित्सकों ने महिला का इलाज शुरू किया. हरदोई की यह पहली ऐसी घटना है, जहां पीड़ित के साथ-साथ सांप भी अस्पताल पहुंचा था.

मां के साथ सांप को भी अस्पताल लेकर आ गया बेटा.

हालांकि, इस मामले में जिला अस्पताल के चिकित्सक का कहना है कि एक महिला को अस्पताल लाया गया है, जिसे सर्पदंश की बात कहकर भर्ती कराया गया व साथ ही मरीज के परिजन एक सांप के बच्चे को भी पकड़कर लाए थे. महिला की जांच करने पर पता चला कि उसके शरीर पर कहीं भी सर्पदंश के निशान नहीं पाए गए. हालांकि महिला को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. इलाज चल रहा है. अगर स्थिति में सुधार नहीं होता है तो उसे आगे भी ऑब्जर्वेशन में ही रखा जाएगा.

Tags: Hardoi News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here