OMG 6 year old girl used to eat hair after surgery a bunch of one and a half kilos removed hrrm

0
136


तारा ठाकुर

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक 6 साल की बच्ची के पेट से 1.5 किलो बालों का गुच्छा (Bunch of Hairs) निकला है. जिसे देख सभी हैरान रह गए. यह सफल ऑपरेशन (Operation) पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल के सीनियर सर्जन डॉक्टर विवेक भादू व उनकी टीम में शामिल डॉ रजत, डॉ रूबल मंत्रो ने किया. बच्ची की हालत अभी ठीक बताई जा रही है. उसके सफल ऑपरेशन के लिए बच्ची के परिजनों ने सभी डॉक्टर का आभार व्यक्त किया है.

जानकारी के मुताबिक पंचकूला के मदनपुर गांव की रहने वाली 6 साल की बच्ची को कई दिन से पेट दर्द की शिकायत थी. असहनीय पीड़ा के चलते परिजन बच्ची को लेकर पंचकूला सेक्टर 6 के नागरिक अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर्स की टीम ने बच्ची के तमाम टेस्ट करवाएं. जिसमें यह सामने आया कि बच्ची के पेट में बालों का गुच्छा जमा है. जिसके चलते बच्ची के पेट में दर्द हो रहा है.

 बच्ची को अभी अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया

इसके बाद सीनियर सर्जन डॉक्टर विवेक भादू व उनकी टीम ने इस 6 साल की बच्ची का ऑपरेशन किया, जो कि सफल रहा. बच्ची को अभी अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है. उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. इस बारे डॉ. विवेक भादू ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची पंचकूला के मदनपुर गांव की रहने वाली है.

डॉक्टर ने कही ये बात

6 साल की बच्ची का सफल ऑपरेशन कर उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है. इस सफल ऑपरेशन के लिए वह और उनकी टीम बधाई के पात्र हैं. इसीलिए तो डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है जो कड़ी मेहनत कर अपने मरीज को बचाने में दिन रात एक कर देते हैं.

आपके शहर से (पंचकुला)

Tags: Ajab Gajab news, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here