OMG! 7 फीट के अजगर ने रोडवेज बस में किया 70 किलोमीटर का सफर… और फिर

0
15


हाइलाइट्स

7 फ़ीट लंबा अजगर रोडवेज की अनुबंधित बस की डिग्गी में बैठा था
प्रतापगढ़ से 70 किमी दूर प्रयागराज में अजगर का किया गया रेस्क्यू
बस में अजगर होने की सूचना पर यात्रियों में हड़कंप मच गया

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज के सिविल लाइन इलाके में हनुमान मंदिर चौराहे के पास उस समय हड़कंप मच गया जबकि प्रयागराज से प्रतापगढ़ के बीच चलने वाली एक अनुबंधित बस में अजगर होने की सूचना मिली। अजगर मिलने की सूचना तत्काल सिविल लाइन थाना पुलिस और वन विभाग के कर्मियों को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे वन दरोगा संजीव कुमार राठौर ने वन कर्मियों की मदद से कड़ी मशक्कत से अजगर को रेस्क्यू किया.

वन विभाग की टीम ने लगभग 7 फीट लंबे और 15 किलो वजनी अजगर को कड़ी मशक्कत से बस से बाहर निकाला. बस के साइड में लगेज रखने के लिए बनी डिग्गी से अजगर को बाहर निकाला गया. बस से अजगर निकलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया. वहीं आसपास भी काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. वन विभाग के मुताबिक बारिश के चलते बस खड़ी रहने पर अजगर आकर यहां पर बैठ गया था. अजगर बस में बैठकर प्रतापगढ़ से 70 किलोमीटर की दूरी तय कर प्रयागराज तक पहुंच गया. उसके बाद लोगों को अजगर के बस में होने की जानकारी मिली. बस में अजगर होने की जानकारी सबसे पहले सामान निकालने गए बस कंडक्टर को हुई. बस कंडक्टर द्वारा डिग्गी में अजगर होने की सूचना पुलिस और वन विभाग को दी गई.

अजगर को जंगल में छोड़ा गया
बहरहाल एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने अजगर को रेस्क्यू कर लिया और उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया. बस से अजगर को निकाले जाने और उसे जंगल में छोड़े जाने के बाद लोगों ने भी राहत की सांस ली है.

Tags: Prayagraj News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here