OMG! LED बल्ब में भीषण विस्फोट से मचा हड़कंप, बाप-बेटी गंभीर रूप से घायल

0
53


सुनील कुमार

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले में शुक्रवार को बेहद चौंकाने वाला मामला आया है. यहां एलईडी (LED Bulb) बल्ब में भीषण विस्फोट की घटना से हड़कंप मच गया. हादसे में बाप-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज जारी है. घटना सामने आने के बाद पुलिस मौन धारण की हुई है. बता दें कि एलईडी बल्ब से बिजली की काफी बचत होती है। ट्रेडिशनल बल्ब के मुकाबले इनकी कीमत ज्यादा जरूर होती है, लेकिन ड्यूरेबलिटी और बिजली खर्च में कमी से यह बेहद किफायती साबित होते हैं

मामला संभल के बहजोई कोतवाली के गांव मदारा का है. जहां कूड़े में एक बच्ची को थैले में रखा एलईडी बल्ब और बिजली का बोर्ड मिला. बताया जा रहा है कि बच्ची ने एलईडी (LED) बल्ब और बिजली का बोर्ड को घर लेकर आ गई. इस दौरान जब उसके पिता ने बोर्ड को बिजली में लगाया तो बल्ब में भीषण विस्फोट हो गया. विस्फोट की तेज आवाज से गांव में हड़कंप मचा गया.

UP Election Results 2022: जानिए कौन हैं पल्लवी पटेल? डिप्टी सीएम केशव मौर्य को उनके घर में दी मात

हादसे में गोपाली और उसकी पुत्री गंभीर घायल हुए हैं. पीड़ित गोपाली के अनुसार बल्ब में बारूद जैसा दिख रहा था. उन्होंने बताया कि किसी ने बल्ब बम बनाकर कूड़े के ढेर में फेंका हो. इस मामले में पुलिस कोई भी बयान देने से बचती नजर आ रही है.

आपके शहर से (संभल)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Electricity Department, Electricity generation, Sambhal News, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here