Omg tigress noor hunt wild boar in ranthambore national park at sawai madhopur rare video goes viral cgpg

0
159


सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan News) के सवाई माधोपुर (sawai madhopur) से एक रोमांचक वीडियो (Viral Video) सामने आया है. रणथम्भौर नेशनल पार्क के जोन नंबर एक में बाघिन नूर ने जंगली सूअर का शिकार किया. राष्ट्रीय पर्यटन दिवस के दिन घूमने आए करीब 125 टूरिस्ट ने बाघिन को शिकार करते देखा. उन्होंने ही पूरी घटना को अपने कैमरे में शूट कर लिया. रणथम्भौर नेशनल पार्क में मंगलवार सुबह पहली पारी में 5 जिप्सी और 5 कैंटर में करीब 125 टूरिस्ट जोन नंबर एक में साइटिंग कर रहे थे. इसी दौरान जंगल में घूम रहे एक जंगली सूअर पर बाघिन नूर से अचानक हमला कर दिया.

बाघिन नूर ने सूअर की गर्दन को दबोचा. बाघिन द्वारा शिकार करने की जानकारी मिलते ही पार्क भ्रमण पर गए गाइड पर्यटकों को लेकर मौके पर पहुंच गए. बाघिन द्वारा शिकार करने के दौरान जंगली सूअर ने बचने का काफी प्रयास भी किया.

पर्यटकों ने कैमरे में किया कैद

सूअर ने भी अपने दांत से बाघिन पर हमला करना चाहा, लेकिन बाघिन बच गई. बाघिन द्वारा जंगली सूअर का शिकार करते देखकर पर्यटक रोमांचित हो उठे. शिकार के दौरान बाघिन नूर को काफी मशक्कत करनी पड़ी. करीब 7 मिनट में बाघिन नूर ने जंगली सूअर का शिकार कर जमीन पर गिरा दिया. शिकार करते बाघिन के हर मूवमेंट को वहां मौजूद पर्यटकों ने अपने कैमरों में कैद किया.

आपके शहर से (सवाई माधोपुर)

सवाई माधोपुर
सवाई माधोपुर

Tags: Rajasthan news, Sawai madhopur news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here