On wednesday cm yogi aaditynath visited the jewar airports area he also attacked on akhilesh yadav

0
16


जेवर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करने जा रहे हैं. शिलान्यास को लेकर तैयारियां पूरी की जा रही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जेवर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर और उसके आस पास के क्षेत्र में सरकार द्वारा किये जा रहे कामों के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग हो चुके हैं अकल से पैदल.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिमी यूपी को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. 25 नवंबर को प्रधानमंत्री बहुचर्चित जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने जा रहे हैं. शिलान्यास से पहले आज योगी आदित्यनाथ तैयारियों का निरीक्षण करने पहुंचे. यहां तैयारियों के निरीक्षण के साथ साथ अधिकारियों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों और नेताओं के साथ बैठक में समीक्षा की.

बुलंदशहर, हापुड़ और दिल्ली एनसीआर के लिए खास
मीडिया को संबोधित मुख्यमंत्री ने बताया कि जेवर एयरपोर्ट यूपी का पांचवां इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनने जा रहा है. पश्चिमी यूपी बुलंदशहर, हापुड़ और दिल्ली एनसीआर के लिए महत्वपूर्ण अवसर है. पिछले 30-35 वर्षों से मांग थी लेकिन वास्तविक धरातल पर पूर्व राजनीतिक इच्छाशक्ति के कारण नहीं हो पाया. 10 हज़ार करोड़ का निवेश प्रथम फेज़ में संभावित है. कुल 34-35 हज़ार करोड़ को निवेश होगा, MRO भी बनेगा. जेवर एयरपोर्ट नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी का ज्वॉइंट वेंचर है. 2024 में फंक्शनल होगा, नोएडा एयरपोर्ट पहला एयरपोर्ट होगा जो पॉल्युशन फ्री होगा.

बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया और कहा कुछ लोग दिमाग से पैदल हो चुके हैं. जब भी सरकार कोई शिलान्यास या उद्घाटन करती है तो कहते हैं इसके शिलान्यास का हमने भी सोचा था, इसलिए उनकी जानकारी और सबको बताने के लिए हम ये जानकारी सार्वजनिक तौर पर सबको दे रहे हैं.

आपके शहर से (हापुड़)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Airport in Jewar, Akhilesh yadav, Bulandshahar, CM Yogi Aditya Nath, Delhi-NCR News, Jewar airport, Noida news, PM Modi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here