OnePlus 9RT price in India Accidentally Leak Ahead of India Launch check All Details – Tech news hindi

0
34


वनप्लस भारत में 14 जनवरी को OnePlus 9RT लॉन्च करेगी। चीन में OnePlus 10 Pro को पेश करने के कुछ दिनों बाद कंपनी अपना नया किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। 9RT को पिछले साल चीन में स्टैंडर्ड 9R से कुछ अपग्रेड के साथ लॉन्च किया गया था। फोन हुड के तहत स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ आता है।

जबकि स्पेक्स सामने आ चुके हैं, भारत में कीमत की घोषणा आधिकारिक तौर पर 14 जनवरी को की जाएगी। हालांकि, ऐसा लगता है कि एक ई-टेलर ने वनप्लस के सरप्राइज को रिवील कर दिया है और कीमत को ऑनलाइन लीक कर दिया है। आइए भारत में OnePlus 9RT की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य लीक डिटेल पर एक नजर डालते हैं।

भारत में इतनी होगी OnePlus 9RT की कीमत!
संगीता मोबाइल्स की एक नई लिस्टिंग के अनुसार, भारत में OnePlus 9RT की कीमत 42,999 रुपये से शुरू होगी। कीमत में यूजर्स को 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। कंपनी एक 12GB रैम वैरिएंट को 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 46,999 रुपये में लॉन्च करेगी। लिस्टिंग के अनुसार, 9RT ब्लैक और सिल्वर कलर में आएगा। एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन की बिक्री 17 जनवरी से अमेजन रिपब्लिक डे सेल के दौरान शुरू होगी।

ये भी पढ़ें- बार-बार चार्जिंग का झंझट खत्म: पूरे 40 घंटे तक चलेंगे ये सस्ते ईयरबड्स, कीमत मात्र ₹1299

जानिए OnePlus 9RT में क्या है खास

– जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, 9RT एक स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आता है, जो हालांकि पिछले साल का प्लैगशिप प्लेटफॉर्म है, लेकिन काफी शक्तिशाली है। फोन 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा।

– फोन में 50MP Sony IMX766 सेंसर के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसके साथ 16MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा।

ये भी पढ़ें- रोज चाहिए 2.5GB डेटा? तो ये हैं Jio, Airtel और Vi के सबसे बेस्ट प्लान

– फ्रंट में 6.62-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है जिसके ऊपर बाएं कोने में होल-पंच कटआउट है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है। इसमें 9 प्रो की तरह घुमावदार किनारे नहीं हैं लेकिन यह एक फ्लैट स्क्रीन के साथ आता है।

– फोन भारत में ऑक्सीजन ओएस 11 की एक लेयर के साथ बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 चलाएगा। अन्य स्पेक्स में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डॉल्बी एटमॉस के साथ एक डुअल स्पीकर सेटअप, वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस आदि शामिल हैं। फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here