Oppo A15 भारत में जल्द होगा लॉन्च, शानदार डिज़ाइन के साथ मिलेगा ऐसा ट्रिपल रियर कैमरा

0
6


Oppo A15 में ट्रिपल रियर कैमरा होने का हिंट मिला है.

टीज़र में कंपनी ने ‘Sleek and Smart’ टैगलाइन दिया है. साथ ही इसमें मौजूद फोटो को देखें तो कंफर्म हो जाता है कि फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा.

ओप्पो (Oppo A15) जल्द भारत में A सीरीज़ का अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो A15 लाने की तैयारी में है. कंपनी ने अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर इस फोन का बैनर लाइव कर दिया है. बैनर से साफ पता चल रहा है कि ये फोन अमेज़न एक्सक्लूसिव होगा, क्योंकि बैनर पर ऊपर की ओर राइट साइड पर ‘amazon specials’ लिखा हुआ है. फिलहाल फोन के फीचर्स और लॉन्चिंग डेट का कोई खुलासा नहीं हुआ है. लॉन्च की बात करें तो कंपनी ने बैनर पर ‘coming soon’ लिखा है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन को इसी महीने अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है.

दूसरी तरफ फीचर्स की बात करें तो इस फोन का डिज़ाइन मिड-रेंज सेगमेंट का लग रहा है. टीज़र में कंपनी ने ‘Sleek and Smart’ टैगलाइन दिया है. साथ ही इसमें मौजूद फोटो को देखें तो कंफर्म हो जाता है कि फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. जो कि स्क्वैर मॉड्यूल में दिखाई दे रहा है. कैमरा मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी देखा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

A सीरीज़ का ये फोन भी हुआ लॉन्चइसके अलावा ओप्पो ने  पिछले दिनों A सीरीज़ का फोन A93 वियतनाम में लॉन्च किया है. कंपनी ने नए फोन A93 को ओप्पो दो कलर वेरिएंट ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया है. कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी+128 जीबी वेरिएंट की कीमत 324 डॉलर (लगभग 23,700 रुपये है.

ये भी पढ़े  Xiaomi जल्‍द लॉन्‍च करेगी 12+512GB वाला Redmi K30, यहां देखें इसके फीचर्स

ओप्पो A93 में 6.43 इंच का फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और इसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है. डिस्प्ले का रेजोलूशन 1080X2400 पिक्सल्स है. इस फोन में मेडियाटेक हेलियो पी95 चिपसेट लगा है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- 66 दिन चलती है इस सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन की बैटरी! 10 हज़ार से कम कीमत में हुआ लॉन्च)

कैमरे के तौर पर ओप्पो A93 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमेरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ आता है. साथ ही इसमें दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के कैमरे भी मौजूद हैं. फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरे के तौर पर डुअल लेंस का कैमरा है, जो कि 16 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का है. यानी कि ग्राहकों को इसमें कुल 6 कैमरे मिलते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here