oppo pad spotted on geekbench launch expected soon – Tech news hindi

0
18


स्मार्टफोन सेगमेंट में धमाल मचाने के बाद अब ओप्पो टैबलेट सेगमेंट में अपने हाथ आजमाने को तैयार है। इसके लिए कंपनी जल्द ही अपने पहले टैबलेट Oppo Pad को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। बीते कुछ महीनों में इस अपकमिंग टैब के बारे में कई लीक आ चुकी हैं। अफवाहों की मानें को कंपनी अपने पहले टैबलेट को इसी साल लॉन्च करने के मूड में है।

गीकबेंच पर दिखा ओप्पो पैड
ओप्पो पैड कब तक लॉन्च होगा इस बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच यह बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस टैब का मॉडल नंबर OPD2101 है। लिस्टिंग में ओप्पो पैड के कुछ खास फीचर के बारे में भी जानकारी मौजूद है। 

यह भी पढ़ें: 150 रुपये से कम के जबर्दस्त प्लान, 21GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का मजा

मिलेगा स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर  
मुकुल शर्मा ने ओप्पो पैड की गीकबेंच लिस्टिंग को शेयर किया है। लिस्टिंग के अनुसार पैड में कंपनी अड्रीनो 650 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 870 क्वॉड-कोर चिपसेट ऑफर करने वाली है। ओप्पो पैड 6जीबी रैम और कई इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इसे 4582 और मल्टी-कोर टेस्ट में 12,259 का स्कोर मिला है। 

फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा
पैड में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला एलईडी डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस पैड में कंपनी 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। पैड में मिलने वाली बैटरी कितने mAh की होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, 3C लिस्टिंग में बताया गया है कि पैड 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। ओएस की बात करें तो यह पैड ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ट कंपनी ने कस्टमाइज्ड ColorOS के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: Redmi ला रही एक और दमदार फोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here