Panipat News Lab Attendant stuck in life in school dies hpvk– News18 Hindi

0
17


पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एसडीवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की लिफ्ट में फंसने से स्कूल के लैब अटेंडेंट की मौत हो गई. यह हादसा स्कूल की दूसरी मंजिल में हुआ. लैब अटेंडेंट के फंसने के बाद पांच घंटे बाद रात आठ बजे दमकल विभाग के कर्मचारियों और लिफ्ट कटर का काम करने वाले कारीगरों ने उन्‍हें बाहर निकाला. मृतक के परिजन में रोष है और साजिश होने की भी आशंका जाहिर कर पूरे मामले की जांच की मांग की गई है.

अंकित गुप्ता 2011 से स्कूल में लैब अटेंडेंट के रूप में कार्यरत था. अंकित के जीजा रविंद्र जैन ने बताया कि रेणुका सिंगला से पता चलता है कि अंकित के साथ कोई हादसा हो गया है. जैसे ही हम स्कूल पहुंचे तो देखते हैं कि अंकित लिफ्ट में फंसा हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है. रविंद्र जैन ने बताया कि अंकित बहुत ही अच्‍छा लड़का था और इतने घंटे लिफ्ट में फंसे होने से उसका सारा शरीर काला हो चुका है. उन्होंने इस पूरे मामले की जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि इस हादसे के पीछे साजिश भी हो सकती है.

दमकल विभाग के अधिकारी रामेश्वर ने बताया कि 3:00 बजे सूचना मिली थी कि लिफ्ट में युवक फंस गया है. कटर मकैनिक और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मिलकर लगभग 4 घंटे में युवक को बाहर निकाला. जांच अधिकारी जयवीर ने बताया कि लगभग 3 और 4 बजे के बीच सूचना आती है कि युवक लिफ्ट में फस गया तो यहां पहुंचने पर मकैनिक को बुलाकर युवक को बाहर निकाल लिया गया है. उन्होंने इस घटना को हादसा बताते हुए कहा कि इस पूरे मामले की जांच करेंगे. वहीं, स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि लगभग दो से ढाई बजे खाना खाने के दौरान फोन आया कि युवक लिफ्ट में फंसा है. जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने कहा कि यह हादसा कैसे हुआ इसकी पूरी जांच करवाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here