Pati Patni ke Jhagde mein chali gai Masum ki Jaan child dies in husband wife quarrel in Muzaffarnagar

0
106


मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती 18 फरवरी को ककरौली थाना क्षेत्र के खेड़ी फिरोजाबाद गांव में एक पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद में एक मासूम की जान चली गई. आरोपी पति ने पत्नी से कहासुनी के बाद अपना आपा खोते हुए 2 साल की मासूम बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला.

दरअसल, मामला भोपा थाना क्षेत्र के खेड़ी फ़िरोजाबाद गांव में बीती 18 फ़रवरी की सुबह उस समय का है, जब पति शानू और पत्नी शबनम में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद पति शानू ने अपना आपा खोते हुए अपनी 2 साल की मासूम बच्ची आयत को ज़मीन पर पटक दिया था.

इसके बाद घायल बच्ची को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों के द्वारा बच्ची की ख़राब हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. मगर उपचार के दौरान सोमवार को मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई.

इस घटना के बाद मृतक बच्ची के दादा ने पुलिस से शिकायत की. बच्ची की मौत के बाद मृतक बच्ची के दादा सरफ़राज़ की शिकायत पर ककरौली पुलिस ने इस मामले में गैर-इरादतन की धारा में मुक़दमा दर्ज कर हत्यारे पिता को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है.

आपके शहर से (मुजफ्फरनगर)

उत्तर प्रदेश
मुजफ्फरनगर
उत्तर प्रदेश
मुजफ्फरनगर

Tags: Muzaffarnagar news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here