Patient Dies after allegedly not treated by doctor in Chamba Hospital family create ruckus hpvk

0
17


चंबा के मेडिकल कॉलेज में हंगामा.

Patient Death issue in Chamba Hospital : पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मरीजा शांत हुए. बुधवार को मेडिकल कॉलेज चम्बा में मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (Chamba Medical College and Hospital) में मरीज की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कर दिया. हंगामा (Ruckus) बढ़ने के बाद अस्पताल में काफी समय तक माहौल तनावपूर्ण बना रहा और स्थिति बिगड़ती देख कॉलेज प्रबंधन को पुलिस बुलानी पड़ी. सूचना मिलते ही पुलिस (Chamba Police) की टीम मौके पर पहुंच गई. इस दौरान गुस्साए ग्रामीण पुलिस कर्मियों से भी उलझ पड़े. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामला शांत किया.

Youtube Video

क्या है मामला जानकारी के अनुसार, मंगलवार को गोगा (45) पुत्र चतरो निवासी मट साहो अपने घर के निकट अचानक गिर गया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके सिर गहरी चोटें आई थी. परिजन उसे उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र साहो ले गए. वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल को मेडिकल कॉलेज चम्बा रैफर कर दिया. परिजन अपने निजी वाहन में घायल को मेडिकल कॉलेज ले आए. लेकिन यहां मरीज ने दम तोड़ दिया.

Patient Dies after allegedly not treated by doctor in Chamba Hospital family create ruckus hpvk

चंबा मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत पर हंगामा.

इलाज ना मिलने से हुई मौत-परिजन परिजनों का आरोप है कि समय पर उपचार न मिलने के कारण उसकी मौत हुई है. अगर घायल को समय रहते उपचार मिल जाता तो शायद जान बच जाती. हेमराज ने बताया कि गोगा उनके मामा थे और समय रहते इलाज न होने के कारण उनकी मौत हुई है. उन्होंने बताया कि जब उसके मामा को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया तो काफी समय तक उनकी जांच नहीं की गई, उन्होंने कहा कि जब मौत हो गई तो चिकित्सकों ने कहा कि टांडा ले जाओ.
डीसी आवास पहुंच गए परिजन इसके चलते गुस्साए परिजन डीसी के पास उनके आवास पर पहुंच गए और उनसे मौके पर आकर स्थिति का जायजा लेने का आग्रह किया. डीसी ने एडीसी को मौके पर भेज दिया. इसके अलावा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी. पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मरीजा शांत हुए. बुधवार को मेडिकल कॉलेज चम्बा में मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here