Patna bihar bjp president sanjay jaiswal said bihar is not for the outsiders and refugees who are illegally living nodmk8 – Patna: घुसपैठ पर सख्त बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल, कहा

0
25


पटना. बिहार बीजेपी ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि सीमांचल (Seemanchal) में घुसपैठियों से वजह खास तबके की आबादी बढ़ी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने कहा कि जो बाहर से आये हैं उनके लिए बिहार नहीं है. एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि वो विभाजन की राजनीति करते हैं. सीमांचल में जिस तरह से अबादी का प्रतिशत बढ़ा है, वो घुसपैठ ही है. यह सामान्य आबादी नहीं है. इस मामले पर न्यायालय ने खुद संज्ञान लिया है. इस पर हमें कुछ नहीं कहना है.

जायसवाल ने मंगलवार को बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर बड़ी तैयारी की गई है. 17 सितंबर से लेकर सात अक्टूबर तक राज्य में विभिन्न कार्यक्रम चलेंगे. इस दौरान अलग-अलग दिन अलग-अलग कार्यक्रम किए जाएंगे.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है. उस दिन से सात अक्टूबर तक कार्यक्रम चलेगा. बीजेपी ने निर्णय किया है कि 16 सितंबर को पीएम मोदी के जीवन काल से जुड़ी प्रदर्शनी लगाई जाएगी. वहीं, 17 सितंबर को मेगा वैक्सिनेशन किया जाएगा. 18 सितंबर को नवभारत मेला का आयोजन, 20 तारीख को हर मंडल में 71 पेड़ लगाए जाएंगे, जो पेड़ लगाएंगे उन्हें उसकी देख-रेख करना होगा. 21 तारीख को महिला मोर्चा के द्वारा रेहड़ी लगाने वाली महिलाओं को पीएम मोदी की योजना का लाभ, 22 तारीख को किसान मोर्चा का सम्मेलन, अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगो को 23 तारीख को आयुष्मान भारत योजना का लाभ, जिन्हें यह नहीं मिल रहा है उन्हें इसमें जोड़ा जाएगा.

बिहाज बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 25 तारीख को एक गांव को पॉलीथिन मुक्त किया जाएगा. 27 तारीख को राशन व्यवस्था दुरुस्त है कि नहीं इसका जायजा लिया जाएगा. 30 तारीख को स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित किया जाएगा. एक अक्टूबर को नदियों और घाटों की सफाई होगी, दो अक्टूबर को खादी वस्त्र के लिए कुटीर उद्योग के कारीगरों को सम्मानित किया जाएगा. पांच तारीख को वृद्धा आश्रम और अनाथालय में सेवा किया जाएगा और सात तारीख को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा.

‘हेमंत सोरेने का बयान ओछी राजनीतिक का परिचायक’

चिराग पासवान के एनडीए का हिस्सा होने के सवाल पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि एनडीए के पार्ट जो भी हैं सब के सामने है. एलजेपी भी एनडीए का हिस्सा है. पशुपति पारस केंद्र में मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी व्यक्ति से नहीं होती है. वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भोजपुरी भाषा पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि हिंदी दिवस के दिन हेमंत सोरेन का बयान शर्मनाक है. यह ओछी राजनीति का परिचायक है. बिहार और झारखंड एक ही रहा है. पूरे देश में भोजपुरी का सम्मान किया जाता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here