Patna rjd leader tej pratap yadav has complained to police against his employee of doing fraud in his company nodmk8

0
19


पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे और पार्टी के विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) फ्रॉड के शिकार हो गए हैं. उन्होंने अपनी कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी पर धोखाथड़ी (Fraud) का आरोप लगाया है. तेज प्रताप ने पटना (Patna) के श्रीकृष्णा पुरी थाने के अध्यक्ष को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है और आरोपी कर्मचारी आशीष रंजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को एस.के पुरी थाना अध्यक्ष को पत्र में लिखा, ‘आपको सूचित करना है कि आशीष रंजन जिसका मोबाइल नंबर 9065266995 है. मेरे यहां मार्केटिंग का काम देखता है. आज यह फ्रॉड कर के बिना मेरे अनुमति के अपने अकाउंट में 71,000 रुपया मंगवा लिया. यह पैसा मेरे कंपनी LR Radha Krishna Agarbatti के Account में जाना था. अत: आशीष रंजन के विरुद्ध तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए.’

बीते जुलाई महीने में शुरू किया था अगरबत्ती बनाने और बेचने का बिजनेस

बता दें कि इसी साल जुलाई महीने में तेज प्रताप यादव ने अगरबत्ती बनाने और बेचने का स्‍टार्ट-अप शुरू किया था. एल आर राधा कृष्ण अगरबत्ती नाम से कंपनी खोल कर उन्होंने अपने बिजनेस के लिए बकायदा शोरूम बनाया है. खास बात है कि यह शोरूम किसी बड़ी मार्केट प्लेस या ब‍िल्डिंग में नहीं, बल्कि पटना और दानापुर के लालू खटाल में है. लालू खटाल (तबेला) में लालू यादव की गायें और भैंस रखी जाती हैं जिनका दूध निकाल कर बाजार से बेचा जाता है. इसी खटाल में अगरबत्‍ती का निर्माण किया जाता है. जिसके बाद इसे शोरूम में रखा जाता है.

तेज प्रताप ने अगरबत्ती की कई वेरायटी बाजार में एक साथ उतारी है. दानापुर में खोले गए एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम में 100 से लेकर 1000 रुपये तक का पैकेट उपलब्ध है. अगरबत्ती में चंदन, चमेली, गुलाब सहित कई वेरायटी है जो लोगो को आकर्षित करती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here