Paytm Postpaid Credit Up to 60000 rs buy now pay later offering period of up to 30 days – Business News India

0
24


Paytm Postpaid Credit: हर माह कुछ काम ऐसे होते हैं, जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। मसलन, मकान मालिक को रेंट देना या फिर बिजली और फोन का बिल भुगतान करना। अगर किसी माह में पैसों की तंगी है तब भी ये सबकुछ देखना मजबूरी होता है। अगर आप भी कभी ऐसे हालात में फंस जाए तो पेटीएम की पोस्टपेड सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। 

डिजिटल पेमेंट एंड फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम की पोस्टपेड-Buy Now Pay Later सर्विस है। इस सर्विस के तहत पेटीएम ग्राहक के पोस्टपेड अकाउंट में 60 हजार रुपए तक दिए जाते हैं। रकम की लिमिट यूजर के क्रेडिट हिस्ट्री पर निर्भर करता है। बहरहाल, इस रकम के जरिए आप रेंट, बिजली बिल, मोबाइल बिल, डीटीएच रिचार्ज, टोल, सब्सक्रिप्शन, टिकट बुकिंग आदि का भुगतान कर सकते हैं। 

इसके अलावा पेटीएम पोस्टपेड के जरिए कंपनी के ऑनलाइन मॉल से सामान की खरीदारी करने का भी विकल्प मिलता है। मिंत्रा, अमेजन समेत अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों से सामान की खरीदारी करने पर पेमेंट के वक्त पेटीएम पोस्टपेड का विकल्प चुना जा सकता है। 

1 तारीख को बिल जनरेट: आपको बता दें कि पेटीएम पोस्टपेड का बिल जनरेशन डेट हर माह की 1 तारीख है। वहीं, बिल के पेमेंट की डेडलाइन हर महीने की 7 तारीख है। आप पेटीएम पोस्टपेड से ईएमआई कंवर्ट भी करा सकते हैं।

पेटीएम पोस्टपेड, भी बकाया अमाउंट के आधार पर पेनल्टी चार्ज लगाता है। अलग-अलग बकाया अमाउंट के लिए पेनल्टी भी अलग है। अधिकतम 500 रुपए तक लेट फीस चार्ज देने होते हैं। हालांकि, 100 रुपए तक आपको किसी तरह का जुर्माना नहीं देना होता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here