Pilibhit: फीस न देने पर स्कूल ने बच्चों को बना लिया बंधक? जानिए क्या है वायरल वीडियो का सच

0
27


रिपोर्ट : सृजित अवस्थी

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि स्कूल प्रबंधन पूरे वीडियो को फर्जी बता रहा है. वायरल वीडियो बीसलपुर के एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है. वीडियो में एक अभिभावक स्कूली बच्चों से बातचीत करता नजर आ रहा है. बच्चों का आरोप है कि उन्हें फीस न देने के कारण ग्राउंड में खड़ी बसों में बंद कर दिया गया है. उनका आरोप है कि उनसे दिसंबर महीने तक की फीस जमा करने को कहा गया था. फीस नहीं जमा करने पर उन्हें यहां बन्द कर दिया गया है. वायरल वीडियो में टॉयलेट तक इस्तेमाल नहीं करने देने की बात भी सामने आ रही है.

इस पूरे मामले को लेकर जब स्कूल प्रबंधन से NEWS18 LOCAL की टीम ने बातचीत की, तो उन्होंने वायरल वीडियो को फर्जी बताया. उन्होंने कहा कि स्कूल की प्रतिष्ठा धूमिल करने के इरादे से यह वीडियो किसी ने बनाया है. हमारे स्कूल के साथ ऐसी कोई बात नहीं है. उनका कहना है कि स्कूल बस की फीस का मिलान करने के लिए बच्चों को ग्राउंड में एकत्र किया गया था. जहां मौजूद किसी अभिभावक ने यह वीडियो बना लिया, जिसे अब वायरल किया जा रहा है.

वीडियो की कराई जाएगी जांच

इस मामले में पीलीभीत के जिला विद्यालय निरीक्षक गिरिजेश चौधरी ने कहा कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. राजकीय बालिका विद्यालय की प्रधानाचार्या को जांच अधिकारी नियुक्त कर पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. आरोप अगर सही निकलता है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Pilibhit news, School Fees, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here