Pilibhit Tiger Reserve: 30 सेकेंड में टाइगर ने किया जंगली सूअर का शिकार, देखें वायरल वीडियो

0
26


हाइलाइट्स

एक वीडियो पीलीभीत में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है
वीडियो में टाइगर एक जंगली सूअर का शिकार करता नजर आ रहा है

पीलीभीत. कभी-कभी कोई वीडियो इतना वायरल हो जाता है कि उसकी डीमांड बहुत बढ़ जाती है. लोग उसको पसंद करते हैं. हजारों लाखों व्यूज आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पीलीभीत में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वायरल वीडियो पीलीभीत टाइगर रिज़र्व का बताया जा रहा है, जिसमें एक बाघ जंगली सूअर का शिकार करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि 30 सेकेंड के इस वीडियो को टाइगर रिज़र्व के कर्मचारियों ने मोबाइल में कैद किया और वायरल कर दिया. हालांकि न्यूज़18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

पीलीभीत टाइगर रिजर्व के अंदर का एक वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें यह दिखाया गया है कि एक टाइगर दौड़कर सूअर का शिकार कर रहा है. बताया जा रहा है कि जब टाइगर रिजर्व के कर्मचारी जंगल में राउंड लगा रहे थे तो इनको यह माजरा देखने को मिला और उन्होंने इस नज़ारे को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया जो अब वायरल हो रहा है.

पीलीभीत टाइगर रिजर्व खुलने में सिर्फ कुछ ही दिन बाकी है. यहां पर एक तंदुरुस्त टाइगर का शिकार करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर आम जनता में बहुत उत्साह है. सैलानियों को भी अब जल्द से जल्द पीलीभीत टाइगर रिजर्व खुलने का इंतजार है. बता दें कि 14 नवंबर से टाइगर रिज़र्व सैलानियों के लिए खुल जाएगा.

क्या कहना है अधिकारियों का
पीलीभीत टाइगर रिजर्व से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि वह इस वायरल वीडियो की जांच करा रहे हैं कि यह कहां का है. अगर यह वीडियो पीलीभीत टाइगर रिजर्व का मिलता है तो आने वाले समय में हमारे पर्यटकों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है. आपको बताते चलें कि पीलीभीत टाइगर रिजर्व में तकरीबन 80 के आसपास टाइगर हैं. यह टाइगर एशिया के सबसे खूबसूरत और ताकतवर टाइगर कहलाते हैं. मेल टाइगर का वजन तकरीबन 220 किलो तक दर्ज किया गया है. पीलीभीत टाइगर रिजर्व को इंटरनेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है.

Tags: Pilibhit news, Tiger attack, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here