Pilita stock gave a great return to investors in just 12 sessions – Business News India

0
20


Multibagger Peny Stocks: शेयर बाजार में निवेश करना हमेशा से ही खतरे से भरा होता है। लेकिन अगर आप सोच समझकर और कंपनी पर अच्छे से रिसर्च करके निवेश किए हैं तो शानदार रिटर्न मिल सकता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला Pilita शेयर के साथ। इस कंपनी के शेयरों ने महज 12 सेशन में निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। 

कैसे बढ़े शेयर के दाम

NSE में Pilata शेयर का भाव 1 जनवरी 2022 को पिछले 52 सप्ताह में सबसे निचले स्तर 5.90 रुपये प्रति शेयर पर आ गया था। 27 दिसंबर को कंपनी के एक शेयर का भाव 7.45 रुपये था। जोकि 12 जनवरी 2022 को बढ़कर 16 प्रति शेयर के भाव पर पहुंच गया है। यानी महज 12 सेशन में शेयर की कीमतों 115 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है। 

यह भी पढ़ें: PM Kisan योजना में बड़ा बदलाव, 12.44 करोड़ किसानों पर होगा सीधा असर, क्योंकि अब खत्म कर दी गई है यह सुविधा

क्या आगे बढ़ेंगे दाम? 

GCL सिक्योरिटी के वाइस चेयरमैन Ravi Singhal कहते हैं, Pilita शेयर अपसाउड मूवमेंट दिखा रहा है। जिसकी वजह से अगर अभी बुकिंग होती है तो आने वाले समय में मुनाफा कमाया जा सकता है। शार्ट टाइम में शेयर की कीमत 19 रुपये से 20 रुपये तक पहुंच सकता है।’ वो आगे कहते हैं,’अग हम चार्ट पैटर्न पर ध्यान दें तो कंपनी के शेयर की कीमत अगले 6 महीने में 35 से 38 रुपये तक पहुंच सकता है। वहीं, साल के अंत में शेयर का भाव 50 रुपये के आस पास होगा।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here