Police officer sang song on the road- Ruk jana nahi tu …, Video viral

0
116


गीत गाते टीआई गोपाल वैश्य.

Durg News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में कोरोना के मामले अनियंत्रित होने के कारण 6 से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. लॉक डाउन के पहले दिन लोगों का भी समर्थन देखने काे मिला.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में कोरोना के मामले अनियंत्रित होने के कारण 6 से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. लॉक डाउन के पहले दिन लोगों का भी समर्थन देखने काे मिला. ज्यादातर जगहों पर लोग बगैर काम के नहीं निकले. शासन और प्रशासन की टीम भी शहर के मुख्य चौक चौराहों पर मुस्तैद रही. इस बीच देर शाम को पुलिस के अफसर का अंदाज लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों को जागरूक करने के लिए अफसर माइक और बॉक्स लेकर सड़क पर उतर गए और गाना गाया. टीआई गोपाल वैश्य ने गाना गाकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश की.

लॉक डाउन पर थाना प्रभारी गोपाल वैश्य के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. छावनी थाना प्रभारी गोपाल वैश्य हिंदी फिल्म का गीत रूक जाना नहीं तू कहीं हारकर.. गाते सुने जा रहे हैं. बता दें कि गोपाल वैश्य कर्तव्य के साथ सामाजिक सरोकार के लिए भी जाने जाते हैं. विपरीत परिस्थिति पर गीत गाकर कर लोगों को वे मोटिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं.

लगातार बढ़ रहा संक्रमण
बता दें कि राज्य के दुर्ग जिले में कोरोना अनकंट्रोल हो गया है. इसके चलते ही लॉकडाउन का निर्णय लिया गया. बीते मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 1838 नए मरीजों की पहचान की गई. ये आंकड़ा एक दिन में नए मरीजों की संख्या में अब तक का सबसे ज्यादा बताया जा रहा है. इसके अलावा 9 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हो गई है. लॉकडाउन के दूसरे दिन बुधवार को भी पुलिस और प्रशासन की सख्ती देखने को मिल रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here