Police raid on rave party in rajsamand 30 youths and girl caught in objectionable condition rjsr

0
6


रिपोर्ट – अलकेश सनाढ्य

राजसमंद. राजसमंद पुलिस ने बुधवार आधी रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक रिसोर्ट में चल रही रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड मारी. वहां से 21 युवाओं और 9 युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया है. यह रेव पार्टी राजसमंद और नाथद्वारा के बीच बड़ारड़ा के पास एक रिसोर्ट में चल रही थी. पुलिस ने मौके से शराब, नशीली दवाएं और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद कर जब्त कर लिए हैं. पार्टी में हजारों रुपए के नोट उड़ाए जा रहे थे. पुलिस ने वहां से 17 गाड़ियां, एक बाइक और 34,500 रुपए नगद भी जब्त किए हैं. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ में जुटी है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा ने बताया कि पुलिस उप अधीक्षक बेनीप्रसाद मीणा और राजनगर थानाधिकारी हनवंत सिंह ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. यह रेव पार्टी बड़ारड़ा इलाके के द्वारकेश रिसोर्ट एंड वाटर पार्क में चल रही थी. रेव पार्टी की सूचना पर पुलिस ने देर रात रिसोर्ट पर रेड मारी. इस दौरान वहां 21 युवा और 9 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने उनको पकड़ लिया है. वहीं 21से अधिक लोगों को जुआ खेलते हुए भी पकड़ा गया है. पुलिस ने मौके से 34,500 रुपए , 17 लग्जरी और अन्य गाड़ियां, एक बाइक, शराब, नशीली दवाइयां और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

राजस्थान में एक और पुलिसकर्मी ने मजबूर महिला को बनाया अपना शिकार, बार-बार किया रेप, निलंबित

एक तरफ रेव पार्टी, दूसरी तरफ जुआ

बैरवा ने बताया कि रिसोर्ट में एक तरफ रेव पार्टी चल रही थी तो दूसरी तरफ जुआ चल रहा था. पुलिस को देखकर कुछ जुआरी भाग गए. पुलिस पकड़े गए युवक और युवतियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि पार्टी का आयोजन किसकी तरफ से किया गया था. क्या यहां पहले भी इस तरह की पार्टियां चलती रही है या नहीं.

REET Exam: नेटबंदी से पहले बाहर आ गया था पेपर, फिर यूं चला नकल का सिलसिला, चौंकाने वाला खुलासा

देसी और विदेशी का पसंदीदा डेस्टिनेशन

उल्लेखनीय है कि राजसमंद इलाका पर्यटकों के लिहाज से काफी अहम है. यहां टूरिस्ट सीजन में बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं. राजसमंद में नाथद्वारा जहां बड़ा और प्रसिद्ध धार्मिक स्थल है वहीं कुम्भलगढ़ देसी और विदेशी पर्यटकों का पसंदीदा डेस्टिनेशन है. अब यहां जिला प्रशासन ने हेलीकॉप्टर सेवा भी शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here