Police uncovered the theft incident in Honda showroom within 24 hours | पुलिस ने होंडा शोरूम में चोरी की घटना का 24 घंटे के अंदर किया उद्भेदन

0
30


मेराल6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मेराल थाना मुख्यालय के एनएच 75 स्थिति आईडी के पास होंडा मोटरसाइकिल शोरूम से हुए चोरी में संलिप्त एक नाबालिग सहित दो लोगों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का उद्भेदन करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक अवध कुमार यादव एवं पुलिस इंस्पेक्टर स्वर्ण लता कुजूर ने संयुक्त रूप से मेराल थाना में बताया कि एक दो लोगों को चोरी की रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार लोगों में साजिद राजा उम्र 20 वर्ष पिता स्वर्गीय अब्बास अंसारी मिनहाज अंसारी उम्र 16 वर्ष पिता आरिफ उर्फ मिस्बाह उल अंसारी का पुत्र है। दोनों साकिन मेराल चरका पत्थर के निवासी हैं। डीएसपी ने बताया कि इसमें मिनहाज अंसारी जो हौंडा शोरूम में मिस्त्री का काम करता था नाबालिग है। उसके पास से 45000 नगद एवं दूसरे अपराधी साजिद राजा के पास से 55000 जो कुल 100000 चोरी गए थे।

जिन्हें बरामद कर लिया गया। यह पुलिस के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने बताया कि इस घटना में दुकान के ही कर्मी की संलिप्तता की वजह से चोरी की घटना हुआ। जहां सुनसान जगह में इतनी रकम कर्मियों की जानकारी में नहीं रखना चाहिए था। कर्मियों की जानकारी में रुपए होने के कारण लोभ जागृत होने से यह चोरी की घटना घटी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here