Priyanka gandhi will visit prayagraj meet victim family after 4 people murder upns

0
14


प्रयागराज. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शुक्रवार दोपहर 3 बजे तक प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचेंगी. यहां से कांग्रेस नेता प्रयागराज के सोरांव विधानसभा के गोहरी गांव में फूलचंद पासी के परिवार से मुलाकात करेंगी. बता दें कि कथित तौर पर गांव के दबंगों ने फूलचंद पासी, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर दी थी. पुलिस पर आरोप है कि पीड़ित परिवार ने हत्या से कुछ दिन पहले शिकायत की थी और सुरक्षा मांगी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

इस दौरान आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया. यहां पर स्थानीय दबंगों ने कुछ दिन पहले घर जाकर धमकाया था, फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. प्रियंका गांधी गोहरी पहुंचकर इस नरसंहार में मारे गये लोगों के स्वजन से मिलकर उनका दुख बांटेंगी. प्रियंका गांधी के प्रयागराज दौरे को लेकर भाजपा के साथ ही अन्य दलों की भी निगाह लगी हुई है. मृतकों के घरवालों ने गांव के ही एक दबंग परिवार पर रंजिश में वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच में जुटी है. किशोरी का शव नग्न हाल में मिला, ऐसे में सामूहिक दुष्कर्म की भी आशंका है.

क्या है मामला
गौरतलब है कि मंगलवार को प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में एक ही परिवार केचार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी. मृतकों में 50 साल एक फूलचंद (50), 45 वर्षीय पत्नी मीनू, 10 साल का बेटा शिवऔर 17 वर्षीय बेटी शामी हैं. सभी के खून से लथपथ शव सुबह घर के भीतर पड़े मिले थे. धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या की गई थी. परिवार दो दिन से नज़र नहीं आया था तो पड़ोस के लोगों ने घर का दरवाजा खोला और अंदर से शव बरामद हुए थे. पुलिस ने सामूहिक हत्याकांड मामले में हत्या, दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने 17 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उधर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर पर गंभीर चोट से मौत की पुष्टि हुई है. साथ ही दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए मां-बेटी की स्लाइड भी सुरक्षित की गई है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Allahabad news, Bjp government, Gang Rape, Prayagraj News, Prayagraj Police, Priyanka gandhi, UP Election 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here