Pro kabaddi league highlights bengaluru bulls beat haryana steelers u mumba beat jaipur pink panthers

0
174


बेंगलुरु. युवा रेडर वी अजीत कुमार और अभिषेक सिंह के शानदार खेल के दम पर यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स (jaipur pink panthers) को 37-28 से हरा दिया. कुमार ने 14 रेड से 11 अंक बनाये, जबकि सिंह ने 22 रेड से 10 अंक हासिल किए जिससे यू मुंबा (U Mumba) ने सत्र की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने 14 अंक बटोरे लेकिन उनका यह प्रदर्शन टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था.

उन्हें हालांकि टीम के दूसरे खिलाड़ियों का सहयोग नहीं मिला. यू मुंबा ने पहले हाफ में पिंक पैंथर्स की टीम को ऑल आउट कर 12-7 की बढ़त हासिल कर ली. टीम ने मध्यांतर तक अपनी बढ़त को 21-12 कर जीत की ओर कदम बढ़ा दिया.

बेंगलुरु ने हरियाणा को दी बड़े अंतर से मात
हाफ टाइम के बाद यू मुंबा ने दूसरी बार विरोधी टीम को ऑल आउट कर अपनी बढ़त को 25-13 कर लिया. इसके बाद देशवाल ने सुपर 10 पूरा किया, लेकिन वह टीम के बढ़त के अंतर को कम नहीं कर सके. अजीत के सुपर 10 के साथ मुंबई की टीम ने अपनी बढ़त को 28-16 कर ली. जयपुर ने इसके बाद वापसी की, लेकिन इससे कुछ हद तक हार का अंतर ही कम हो सका.

Indian Super League : बेंगलुरु ने चेन्नईयिन को हराकर दर्ज की सीजन की अपनी दूसरी जीत

हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय शिविर के लिए 60 खिलाड़ियों को चुना, जानें किस-किस को मिली जगह

दिन के एक अन्य मैच में पवन सहरावत के 22 अंक (19 रेड अंक और तीन टैकल अंक) के बूते बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 42-28 के बड़े अंतर से हराया. इस मैच में पवन का दबदबा इतना अधिक था कि उनके बाद सबसे ज्यादा रेड अंक जुटाने वाले विकास कंडोला के नाम सिर्फ सात अंक रहे. बेंगलुरु बुल्स इस जीत के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. उसने 4 मैचों में तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 15 अंक हो गए हैं. टॉप पर काबिज दबंग दिल्ली के 18 अंक हैं, जिसने अभी तक 4 मैचों में से 3 जीते और 1 मुकाबला टाई रहा.

Tags: Jaipur Pink Panthers, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here