Pro kabaddi league highlights tamil thalaivas beat puneri paltan patna pirates beat bengal warriors

0
105


बेंगलुरू. तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (pro kabaddi league) के मैच में पुणेरी पल्टन (puneri paltan) को 36-26 से हराकर पहली जीत दर्ज की. इस सीजन में उसकी पहली जीत है. एक अन्य मैच में मोनू गोयत के शानदार प्रदर्शन के दम पर पटना पाइरेट्स ने बंगाल वारियर्स को 43- 29 से हराया. दिन के दूसरे मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ की समाप्ति के वक्त 16-21 से पिछड़ रही थी. फिर दूसरे हाफ में उसने शानदार वापसी.

इस जीत से वो पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. मोनू गोयत ने अकेले 15 अंक जुटाए. दिन के पहले मुकाबले में तमिल थलाइवाज (tamil thalaivas)  ने पुणेरी पलटन को 10 अंकों के अंतर से मात दी.

तमिला थलाइवाज ने पुणेरी पलटन को नहीं दिया वापसी का मौका 

तमिल थलाइवाज ने मुकाबले में शानदार शुरुआत की और हाफ टाइम तक पुणेरी पलटन के खिलाफ 18-11 से बढ़त बना ली. इसके बाद पुणेरी पलटन ने वापसी की कोशिश की और एक समय बढ़त 2 अंक की कर भी ली थी, लेकिन थलाइवाज के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की.

खेलों पर फिर कोरोना अटैक, अब इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैचों पर असर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी फुटबॉलर पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, डकैतों ने परिवार को भी नहीं छोड़ा

तमिल थलाइवाज को सीजन की पहली जीत मिली. उसके 4 मैचों में 1 जीत और 2 टाई के बाद कुल 11 अंक हैं और वह तालिका में छठे नंबर पर है. वहीं, पुणेरी पलटन 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है. उसने 4 मैचों में 1 जीत हासिल की है जबकि 3 में हार झेलनी पड़ी है. उसके अभी 5 अंक हैं.

Tags: Kabaddi, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here