Punjab election 2022 Satsang program will be held in Dera Sacha Sauda many leaders from Punjab may come hrrm

0
161


सिरसा. डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) के दूसरे गुरु शाह सतनाम जी महाराज के 103वें जन्मदिन पर मंगलवार को डेरा मुख्यालय में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. सुबह 11 से एक बजे तक चलने वाले इस सत्संग कार्यक्रम में विभिन्न राज्यों से डेरा अनुयायी (Dera followers) पहुंचेंगे. डेरा प्रबंधन व सेवादार आयोजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

डेरा में होने वाले सत्संग कार्यक्रम में अनुयायियों के साथ साथ पंजाब से चुनाव मैदान में डटे दिग्गज भी पहुंच सकते हैं. शाह सतनाम महाराज के जन्मदिन पर आयोजित होने वाला सत्संग कार्यक्रम इससे पहले पंजाब के बठिंडा जिले के सलाबतपुरा आश्रम में हुआ था, जहां पंजाब के अनेक दिग्गज पहुंचे थे. इनमें बड़ी तादाद में भाजपा से जुड़े नेता थे.

सत्संग कार्यक्रम में भी पंजाब के राजनीतिज्ञ पहुंचेंगे

मंगलवार को सिरसा में मुख्यालय पर होने वाले सत्संग कार्यक्रम में भी पंजाब के राजनीतिज्ञ पहुंचेंगे और डेरा प्रबंधन व डेरा अनुयायियों के समक्ष हाजरी लगाएंगे. इस बहाने वे चुनाव में अपने पक्ष में समर्थन लेने का प्रयास करेंगे.

डेरा का है राजनीतिक विंग, वहीं लेता है फैसला

डेरा अनुयायियों के द्वरा राजनीतिक विंग बनाया हुआ है, जो चुनाव से पूर्व किस दल को समर्थन देना है, इसके बारे में फैसला लेता है. गुपचुप तरीके से डेरा के सेवादारों के माध्यम से डेरा अनुयायियों तक मैसेज पहुंचाया जाता है. पंजाब में डेरा का अच्छा खासा प्रभाव है. कोई भी राजनीतिक दल डेरा प्रेमियों की नाराजगी मोल नहीं लेना चाहता. डेरा में आयोजित होने वाले सत्संग में बड़ी तादाद में पंजाब से अनुयायियों के आने की भी संभावना है.

आपके शहर से (सिरसा)

Tags: Gurmeet Ram Rahim, Haryana news, Punjab Election 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here