Pv sindhu marriage fans ask on pv sindhu dance video goes viral

0
9


नई दिल्‍ली. दो बार की ओलंपिक मेडलिस्‍ट भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) की शादी होने वाली हैं? सोशल मीडिया पर फैंस कुछ ऐसे ही सवाल कर रहे हैं. उनके इस सवाल के पीछे वजह पीवी सिंधु का लहंगे में डांस है. दरअसल भारत की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु ने हाल में ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह कांजीवरम लंहगे में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.
सिंधु ने ‘सीके द फर्स्‍ट’ love Nwantiti गाने पर शानदार डांस मूव्‍स दिखाए. उनका यह वीडियो दिवाली सेलिब्रेशन का है. सिंधु के इसी वीडियो पर फैंस ने कमेंट सेक्‍शन में कहा कि लगता है कि शादी होने वाली है.

सिंधु के इस वीडियो पर मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने भी कमेंट किया. पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीता था और इस साल टोक्‍यो ओलंपिक में उन्‍होंने ब्रॉन्‍ज मेडल जीता. वह 2 ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं. पीवी सिंधु (PV Sindhu) को 8 नवंबर को पद्म भूषण अवॉर्ड से भी नवाजा गया है.

पीवी सिंधु को पद्म भूषण, रानी रामपाल को पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया

पिता की दिन की कमाई 100 रुपए…पानी मिला दूध पीकर ट्रेनिंग की, अब हॉकी की ‘रानी’ को मिला पद्मश्री

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दिल्ली में पीवी सिंधु को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्‍मानित किया. पीवी सिंधु की बात करें  तो उन्होंने पिछले साल वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी और वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं. साल 2015 में उन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया था.

Tags: Pv sindhu, Sports news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here