Rain in Himachal corona victim dead body swept away in yumuna river in sirmour hpvk

0
19


सिरमौर में यमुना में बह गया कोरोना संक्रमित का शव.

Rain in Himachal: नगर परिषद के कर्मचारियों ने करीब 100 मीटर दूर से पानी से बड़ी मुश्किल से शव को पकड़ा. इसके बाद मौके पर परिजन भड़क गए सूचना मिलते ही तहसीलदार वेदप्रकाश, बीडीओ गौरव धीमान व बीएमाओ अजय देओल मौके पर पहुंचे तथा परिजनों से बाद कर माहौल को शांत किया गया और शव का अंतिम संस्कार किया गया.

नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब उपमंडल के भेडेवाला में बारिश (Rain) के बाद यमुना नदी का जलस्तर बढ़ गया. ऐसे में नदी किनारे अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखा शव (Dead body) बह गया. बाद में पीपीई किट (PPE) में मौजूद लोगों ने शव को पकड़ा और अंतिम संस्कार कर दिया.

दरअसल, 83 वर्षीय शख्स की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. यमुना नदी के किनारे शव का अंतिम संस्कार करते समय नदी का जलस्तर बढ़ने से शव पानी के तेज बहाव से 100 मीटर तक बह गया. नगर परिषद कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से शव को पानी से बाहर निकाला. शव के पानी में बह जाने से परिजन भड़क गये तथा हंगामा किया गया. सूचना मिलते ही तहसीलदार टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा माहौल को शांत करवाया.

गुरुवार की है घटना

जानकारी के अनुसार, 83 वर्षीय स्वरूप सिंह पुत्र चुहर सिंह निवासी भेडेवाला कोरोना संक्रमित थे और मेडिकल कॉलेज नाहन के कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा था. बाद में वृद्ध ने कोरोना से दम तोड़ दिया. गुरुवार को शव को अंतिम संस्कार के लिए पांवटा साहिब लाया गया तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम व नगर परिषद के कर्मचारी यमुना नदी के किनारे शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे. यमुना नदी का अचानक जलस्तर बढ़ गया तथा अधजला शव यमुना नदी के तेज बहाव से बह गया.परिजनों ने किया गुस्सा

नगर परिषद के कर्मचारियों ने करीब 100 मीटर दूर से पानी से बड़ी मुश्किल से शव को पकड़ा. इसके बाद मौके पर परिजन भड़क गए सूचना मिलते ही तहसीलदार वेदप्रकाश, बीडीओ गौरव धीमान व बीएमाओ अजय देओल मौके पर पहुंचे तथा परिजनों से बाद कर माहौल को शांत किया गया और शव का अंतिम संस्कार किया गया. पांवटा साहिब के तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री ने बताया की यमुना नदी का अचानक जलस्तर बढ़ने से अंतिम संस्कार करते समय शव पानी में बह गया था, लेकिन शव को पानी से बाहर निकालकर फिर सुरक्षित स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here