Rajasthan HC Exam 2021 date of Rajasthan High Court Civil Judge Recruitment Exam declared

0
31


नई दिल्ली. Rajasthan HC Exam 2021: राजस्थान हाईकोर्ट सिविल जज भर्ती परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है. इस भर्ती परीक्षा का आयोजन 28 नवंबर 2021 को किया जाएगा. अभ्यर्थी हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर जारी परीक्षा शेड्यूल को देख सकते हैं. सिविल जज के कुल 120 रिक्त पदों के इस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. परीक्षा सीबीटी मोड में होगी.

बता दें कि सिविल जज के 120 पदों पर भर्तियों के लिए 30 जुलाई से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हुई थी और आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त निर्धारित की गई थी. अभ्यर्थियों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और फिर इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा.

Rajasthan HC Exam 2021: यह मांगी गई थी योग्यता
सिविल जज भर्ती 2021 के लिए अभ्यर्थी का एलएलबी पास होना अनिवार्य है. एलएलबी के फाइनल ईयर या अंतिम सेमेस्टर के अभ्यर्थी को भी इन पदों पर आवेदन की छूट दी गई थी. वहीं आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच निर्धारित की गई थी.

Rajasthan HC Exam 2021: जल्द ही जारी होगा एडमिट कार्ड
अभी  भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड नहीं जारी किया गया है. संभावना  जताई जा रही है कि जल्द ही प्रवेश परीक्षा प्रवेश जारी किया जाएगा. एडमिट कार्ड हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा.

यहां देखें परीक्षा तिथि 

ये भी पढ़ें –
DRDA Recruitment 2021: ग्राम रोजगार सेवक के पदों पर 12वीं पास करें आवेदन, लास्ट डेट नजदीक
Sarkari Naukri: शिक्षकों की बंपर भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक, 1,16,000 तक सैलरी पाने का मौका

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here