Rajinikanth Very Badly affected by Aishwaryaa Dhanush Split pressurizing the couple to reconcile Know detail ss

0
173


रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी-दामाद ऐश्वर्या (Aishwarya) और धनुष (Dhanush) ने शादी के 18 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इस खबर ने लोगों को सकते में डाल दिया. लोग ये जानने के लिए परेशान हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि शादी के 18 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. लेकिन खबर है कि बेटी और दामाद के इस फैसले से रजनीकांत काफी परेशान हैं. रजनीकांत चाहते हैं कि ऐश्वर्या और धनुष एक बार फिर से एक हो जाए और इसके लिए उन्होंने कोशिश भी शुरू कर दी है.

दोनों परिवार चाहते हैं एक हो जाए धनुष और ऐश्वर्या
17 जनवरी को धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya) ने एक पोस्ट शेयर करके ये दुखद जानकारी फैंस को दी. धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने ऐश्वर्या और धनुष के इस फैसले को ‘पारिवारिक झगड़ा’ माना. वहीं, बेटी-दामाद का घर टूटने की खबर से सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को गहरा धक्का लगा है.

धनुष-ऐश्वर्या के अलग होने से टूट गए रजनीकांत!
Wion की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुभाष के झा को एक सूत्र ने जानकारी दी है कि रजनीकांत पर अपनी बेटी के ब्रेकअप का बुरा असर पड़ा है. रजनीकांत चाहते हैं कि ऐश्वर्या और धनुष अपने मतभेदों को हल कर फिर से एक हो जाए.

दोनों के बीच कई बार हुआ है झगड़ा
कहा जा रहा है कि ये पहली बार नहीं है जब धनुष और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा हुआ. दोनों के बीच ‘कड़वे मतभेद’ हैं. धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने की नौबत पहले भी कई बार आई. दोनों में पहले भी कई बार अनबन हुई, लेकिन रजनीकांत ने हर बार इस बात को संभाल लिया. उन्होंने दोनों के बीच कई बार सुलह करवाई है.

रजनीकांत की तरफ से नहीं आया कोई बयान
हालांकि, रजनीकांत ने अभी तक ऐश्वर्या और धनुष के इस फैसले के बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है. दिग्गज एक्टर को आखिरी बार पोंगल पर पैंस का अभिवादन करते हुए देखा गया था.

Tags: Dhanush, Rajinikanth



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here