Rajkumar rao and bhumi pednekar upcoming film badhaai do trailer out pr

0
247


राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ का ट्रेलर (Badhaai Do trailer out) रिलीज हो गया है. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री धमाका करने वाली है, इसकी झलक तो ट्रेलर से मिल रही है. माना जा रहा है कि समाज के एक बेहद अहम विषय पर शानदार फिल्म दर्शकों को देखने को मिलने वाली है. जंगली पिक्चर्स की इस फिल्म में राजकुमार और भूमि पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे.

‘बधाई दो’ का ट्रेलर रिलीज

हर्षवर्धन कुलकर्णी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बधाई दो’  के ट्रेलर शुरुआत में  दिख रहा कि भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की के रोल में हैं जो शादी नहीं करना चाहती हैं, लेकिन उसकी मां कहती नजर आती हैं कि 31 की हो गई है कब करेगी शादी. भूमि एक स्पोर्ट्स कोच के रोल में नजर आ रही हैं. उनकी मां कहती हैं कि इसमें ट्यूशन भी नहीं होती. वहीं राजकुमार अपनी बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. राजकुमार की मुलाकात भूमि से होती है और इनकी शादी होती है. फैमिली प्लानिंग के लिए फैमिली वाले दबाव डालते हैं. इसी विषय पर फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. ट्रेलर से लग रहा है कि ये फिल्म दर्शकों को खूब मनोरंजन करने वाली है.

जंगली पिक्चर्स ने मजेदार अंदाज में दी ट्रेलर की जानकारी

‘बधाई दो’ में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा जैसे एक्टर्स हैं. इस ट्रेलर के रिलीज करने की जानकारी जंगली पिक्चर्स ने मजेदार अंदाज में देते हुए लिखा ‘अतरंगी वेडिंग सतरंगी सेटिंग की प्यार के महीने में गवाह बनिए’. ‘बधाई दो’ का ट्रेलर रिलीज आउट हो गया. सिनेमाघरों में ये फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी’.

(साभार:Junglee Pictures/Twitter)

‘बधाई दो’ का पोस्टर है शानदार

फिल्म मेकर्स ने  फिल्म का जो  पोस्टर शेयर किया है, उसमें दूल्हा और दुल्हन के लिबास में भूमि और राजकुमार अपने-अपने मुंह पर उंगली रखे नजर आ रहे हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव  ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के एक ही पोस्टर को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर कर बताया था कि ‘कल आ रहा है हमारा ट्रेलर. कल बधाई देना, अगर आज भी देना चाहें तो दे सकते हैं.

ये भी पढ़िए-5 Years Of Kaabil: ऋतिक रोशन-यामी गौतम की वजह से रो पड़ी थीं प्रीति जिंटा, चीन में भी हुई थी चर्चा

बधाई दो’ की स्टोरी ‘बधाई हो’ से है अलग
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में जहां राजकुमार एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले का रोल निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक लेस्बियन पीटी टीचर की भूमिका में दिखेंगी. ‘बधाई दो’ की स्टोरी और कैरेक्टर्स साल 2018 की फिल्म ‘बधाई हो’ से अलग है, जिसमें आयुष्मान खुराना, गजराज राव, नीना गुप्ता और सान्या मल्होत्रा ​​ने लीड रोल निभाया था.

Tags: Bhumi Pednekar, Rajkumar Rao



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here