Raju Shrivastava Death: राजू श्रीवास्तव को फैन्स ने बनारस के घाट पर शांति पाठ कर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

0
15


अभिषेक जायसवाल

वाराणसी. दिल्ली के एम्स में भर्ती मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का बुधवार को निधन हो गया. उनके यहां अंतिम सांस लेते ही देश भर में शौक की लहर दौड़ गई. राजू श्रीवास्तव के फैन्स ने धर्म नगरी काशी में नम आंखों से उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी. बनारस के पांडे घाट पर गंगा तट के किनारे फैन्स ने राजू श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए शांति पाठ कर मां गंगा से प्रार्थना की.

तनुश्री मुखर्जी ने कहा कि जो पूरी दुनिया को हंसाता था, आज वो सबको रुला कर चला गया. भले ही राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें और उनके जोक्स हमेशा हमें याद रहेंगे. बाबा विश्वनाथ और मां गंगा से हमलोग यही प्रार्थना कर रहे हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.

दिसंबर में आखिरी बार आए थे वाराणसी
राजू श्रीवास्तव का बनारस से गहरा लगाव रहा है. दिसंबर 2021 में वो आखरी बार वाराणसी में आयोजित काशी फिल्म महोत्सव में शामिल हुए थे. तब उन्होंने अपने फैन्स को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया था. इस आयोजन में देशभर की कई नामचीन हस्तियां भी शामिल हुईं थी.

पिछले 41 दिन से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे
बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिन से दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे थे, लेकिन बुधवार को वो सबको रुलाकर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. डॉक्टरों के मुताबिक उनके दिमाग की नसों में ब्लॉकेज के कारण ब्रेन के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रहा था, जिसके कारण वो कोमा में चले गए थे. बुधवार को उनका निधन हो गया.

Tags: Banaras news, Raju Srivastav, Up news in hindi, Varanasi news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here