Ram rahim news Religious program organized in Dera Sacha Sauda nodss

0
185


चंढीगढ़. डेरा सच्चा सौदा में एक बार फिर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु डेरा के कार्यक्रम में जुटे. इसके साथ ही डेरा में एक बार फिर पुरानी रौनक देखने को मिली. डेरा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की चिट्ठी को भी सभी के बीच पढ़ा गया. बताया जा रहा है कि जेल से ये राम रहीम की 8वीं चिट्ठी है जिसे कार्यक्रम में सभी के बीच पढ़ा गया. इस दौरान राम रहीम ने जल्द ही जेल से बाहर आने की बात कही.

कई राज्यों से पहुंचे श्रद्धालु
इस कायक्रम में पंजाब, हरियाणा और राजस्‍थान से डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु पहुंचे. बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं के साथ ही एक बार फिर डेरा की पुरानी रौनक देखने को मिली. इस दौरान राम रहीम की जेल से भेजी चिट्ठी भी पढ़ी गई. इस चिट्ठी में राम रहीम ने लिखा कि अगर परम पिता परमात्मा ने चाहा तो हम जल्द आपके दर्शन करेंगे और एक बार फिर आप लोगों के बीच मौजूद होंगे.

गुरमीत राम रहीम का जेल से भेजा गया पत्र.

राजनीतिक दलों के प्रत्याशी भी पहुंचे
इस दौरान पंजाब से कई राजनीतिक दलों के प्रत्याशी भी डेरा सच्चा सौदा पहुंचे. इस दौरान पंजाब चुनाव को देखते हुए सरदुलगढ़ विभानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी और पटियाला रूरल के पंजाब लोक कांग्रेस के प्रत्याशी भी डेरा पहुंचे और लोगों से मुलाकात की. पिछले कुछ दिनों से लगातार डेरा सच्चा सौदा में पंजाब से राजनीतिक नेताओं का पहुंचना जारी है. गौरतलब है कि डेरा में हमेशा से ही राजनीतिक लोगों का दखल रहा है. इसे काफी बड़े वोट बैंक के तौर पर भी देखा जाता रहा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here