Rape case in baddi police arrest minor kidnapping and rape accused from bihar hpvk

0
17


बद्दी (सोलन): हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में नाबालिग बच्चियों से भी दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला बद्दी के एक गांव का है. जहां पर 1 सितंबर को जब बच्ची अपने घर का सामान लेने के लिए पास की दुकान पर गई थी तो बिहार निवासी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर यह कहकर अपने साथ ले गया कि उसकी बुआ की बेटी उसे दिल्ली में बुला रही है. वह इन दिनों काफी बीमार है.

बहकावे में आकर बच्ची बिहार निवासी युवक के साथ चली जाती है और वह उसे दिल्ली ना ले जाकर अपने घर बिहार करीबन 1500 किलोमीटर दूर ले जाकर एक कमरे में बंधक बनाकर रखता है. उसे करीबन 10 दिन तक उसके साथ दुराचार करता है.

परिवार करता रहा तलाश
अचानक लापता हुई बच्ची का पूरा परिवार उसे ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा था. परिजनों की ओर से महिला पुलिस थाना में एक बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई गई. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिस दुकान से बच्ची सामान लेने गई थी, उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि बच्ची को एक युवक अपने साथ ले जाता हुआ दिखाई पड़ता है. कार्रवाई करते हुए पहले पुलिस में उक्त युवक का मोबाइल पता किया और उसके बाद लोकेशन ट्रेस की. करीबन 15 सौ किलोमीटर दूर पुलिस की एक टीम बिहार के लिए रवाना हुई.

बिहार निवासी आरोपी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था.

बाद में बिहार से आरोपी के घर से नाबालिग को बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके बद्दी लाया गया है. फिलहाल, महिला पुलिस थाना की टीम ने बद्दी आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद 1 दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस द्वारा नाबालिग के बयान भी नालागढ़ कोर्ट में दर्ज करवाए गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here