Rape in hisar Rape victim said to police father spoiled life by raping her arrest him hrrm – हरियाणा: पुलिस से बोली रेप पीड़िता

0
171


हिसार. अपने कलयुगी बाप की काली करतूतों से बचकर न्याय के लिए दर-दर भटक रही एक नाबालिग रेप पीड़िता (Rape Victim) ने परिवार सहित सल्फास खाकर जान देने की धमकी दी है. उसने धमकी (Threat) दी है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी और इसके लिए महिला पुलिस एसएचओ सुनीता जिम्मेदार होगी. आईजी हिसार रेंज राकेश कुमार के कार्यालय में न्याय की मांग को लेकर पहुंची 12 वर्षीय रेप पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने ही उसके साथ गलत काम किया और अब पुलिस उसे न्याय नहीं दे रही है. नवंबर में दर्ज मामले में अब तक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) नहीं किया गया है.

लड़की की मां के अनुसार उसका पति न सिर्फ उसके साथ मारपीट करता है बल्कि डेढ़ साल से उसकी बेटी के साथ गलत काम कर रहा था. डर के कारण उसकी बेटी ने ये बात छुपाये रखी. अब वो न्याय के लिए चक्कर काट रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें न्याय नहीं दे रही. पीड़ित की मां ने दोहराया कि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो सब आत्महत्या कर लेंगे और जिम्मेदारी एसपी, डीएसपी और एसएचओ की होगी.

लड़की के नाना ने बताया कि वो कई बार आईजी, एसपी व डीएसपी से मिल चुके हैं. गृह मंत्री अनिल विज के अलावा वो सीएम विंडो पर भी गुहार लगा चुके हैं, मगर उनको अब तक न्याय नहीं मिला है. एसपी हिसार से मिलने गये तो उन्होंने भगा दिया.

पीड़ित पक्ष को न्याय दिलवाने के लिए परिवार के साथ पहुंची जनवादी महिला समिति की पदाधिकारी शकुंतला जाखड़ के अनुसार लड़की का पिता गलत करेक्टर का व्यक्ति है. पुलिस उसे कई बार स्पा सेंटर की आड़ में गलत काम करने के लिए पकड़ चुकी है. ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कौन झूठी शिकायत देगा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन नवंबर से लेकर अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. ये पहला मामला नहीं है, ऐसे बहुत से मामले आ रहे हैं जिनमें एसपी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है.

आपके शहर से (हिसार)

Tags: Crime News, Haryana news, Rape



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here