Redmi K50 Gaming Edition Details Leak come with get big display dual VC cooling system and Many more interesting features – Tech news hindi

0
21


रेडमी अपने गेमिंग स्मार्टफोन Redmi K50 Gaming Edition को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्च से पहले फोन की स्पेक्स एक बार फिर सामने आ गए हैं। एक टिपस्टर ने बताया कि रेडमी के अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन में 6.67-इंच का डिस्प्ले, डुअल वीसी कूलिंग सिस्टम और गेमिंग शोल्डर ट्रिगर मिलेगा। इसके अलावा, एक अन्य टिपस्टर ने यह भी शेयर किया है कि अपकमिंग Redmi K50 सीरीज को कम से कम तीन मॉडल मिलेंगे – वेनिला रेडमी K50, रेडमी K50 Pro और रेडमी K50 गेमिंग एडिशन। इसके अलावा, टिपस्टर ने यह भी उल्लेख किया कि रेडमी कुछ और स्मार्टफोन भी डेवलप कर रही है, लेकिन उनके मार्केटिंग नेम के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

ये हो सकते हैं रेडमी K50 गेमिंग एडिशन के स्पेक्स
टिप्सटर पांडा इज बाल्ड ने रेडमी K50 गेमिंग एडिशन के कुछ प्रमुख स्पेक्स को शेयर किया है। कहा जा रहा है कि गेमिंग-ओरिएंटेड स्मार्टफोन एक पतली चिन के साथ 6.67-इंच Huaxing फ्लेक्सिबल डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। कहा जा रहा है कि फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी पैक की जाएगी। ऑप्टिक्स के लिए, रेडमी स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल या 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। अन्य कैमरा लेंस में 13-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर होने की बात कही गई है। फ्रंट में इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- देश के 5 सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान: महीनेभर के लिए मिलेगा 3.3TB तक डेटा और 40Mbps तक की लपक स्पीड

टिपस्टर में उल्लेख किया गया है कि रेडमी K50 गेमिंग एडिशन में डुअल VC कूलिंग सिस्टम, गेमिंग शोल्डर ट्रिगर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। इसका डाइमेंशन 162×76.8×8.45 मिमी और वजन 210 ग्राम बताया गया है। टिपस्टर ने स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट की तुलना में कम शक्तिशाली चिपसेट के साथ एक और रेडमी K50 गेमिंग एडिशन वेरिएंट की संभावना का भी उल्लेख किया।

एक अन्य टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन ने शेयर किया कि Redmi K50 सीरीज को तीन मॉडल मिलेंगे – वेनिला रेडमी K50, रेडमी K50 Pro, और रेडमी K50 गेमिंग एडिशन। इन सभी मॉडलों में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की भी बात कही गई है। हालांकि, ऐसी संभावना है कि रेडमी K50 सीरीज के किसी एक स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- आज खत्म हो रहा है ये BSNL ऑफर: 90 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, डेली 3GB डेटा और फ्री कॉल्स; रोज का खर्च लगभग ₹5

टिपस्टर के मुताबिक, रेडमी के नए स्मार्टफोन्स पर भी काम कर रहा है। रेडमी L16 और रेडमी L16U की अभी टेस्टिंग चल रही है। साथ ही, Xiaomi सब-ब्रांड Redmi L19 पर भी काम कर रहा है, जिसे 4G कनेक्टिविटी के साथ एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन और सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच कहा जाता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here