RIP Raju Srivastava: मित्रों ने कहा- सबको हंसाने वाले कानपुर के गजोधर भइया सबको रुला गए

0
14


हाइलाइट्स

एम्स में चले 41 दिन के इलाज के बाद भी हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को बचाया नहीं जा सका.
राजू श्रीवास्तव के मित्र और हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी ने दुखी मन से साझा की उनसे जुड़ी कई यादें.

रिपोर्ट : अखंड प्रताप सिंह

कानपुर. देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज सुबह निधन हो गया. कानपुर के इस लाल के निधन से देश भर में शोक की लहर दौड़ गई. राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर जैसे ही कानपुर के लोगों तक पहुंची, सबकी आंखे भी नम हो गईं. उनके जानने वाले और उनके मित्रों का तांता उनके घर पर लग गया. हालांकि उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में होना है. लेकिन कानपुर में लोगों का हाल बेहाल है. लोगों का कहना है कि कानपुर को राजू श्रीवास्तव ने देश में ही नहीं बल्कि, दुनिया में पहचान दिलाई. कानपुर से निकलकर पूरी दुनिया में उन्होंने नाम कमाया.

राजू श्रीवास्तव के मित्र और हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी ने न्यूज18 लोकल की टीम से कहा कि उनके जाने से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनके जैसा खुशमिजाज और लोगों की केयर करने वाला अभिनेता कोई दूसरा नहीं है. उनके जाने से हर कोई सदमे में है. अन्नू अवस्थी ने कहा कि राजू भइया ने कई हास्य कलाकारों को रास्ता दिखाया. वे कई लोगों की प्रेरणा बनें. बॉलीवुड में आज कई हास्य कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने राजू से प्रेरणा लेकर इस फिल्ड को चुना और आज अपना घर चला रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने उनसे जुड़ी कई यादगार किस्से भी साझा किए. उन्होंने बताया कि बचपन में कई बार वे राजू श्रीवास्तव के साथ सिनेमा घर में पिक्चर देखने जाते थे.

आपको बता दें कि बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव हार्टअटैक का शिकार हो गए थे. उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां 41 दिन के इलाज के बाद भी उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी. बुधवार को सबको रुलाकर गजोधर भैया हमेशा के अलविदा कह गए. राजू श्रीवास्तव के परिवार और उनके चाहनेवालों में शोक की लहर है.

Tags: Kanpur news, Raju Srivastav, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here