Rjd leader arrange dance program of bar girls on the occasion of republic day bramk

0
156


पटना. बुधवार को जहां पूरा देश आज 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो दूसरी और बिहार की राजधानी पटना के पास ही एक राजनेता कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) की धज्जियां उड़ाते हुए बार बालाओं के डांस का आनंद ले रहा था. अपने कारनामें से सुर्खियों में रहने वाले मनेर प्रखण्ड के खासपुर पंचायत की पूर्व मुखिया प्रियंका देवी और उनके पति राजद नेता (RJD Leader Dirty Dance) जयकुमार निराला देर रात तक कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाकर बाल बालाओं का नाच करवाते रहे. यही नहीं नेता जी और उनकी पत्नी ने भीड़ लगाकर नोट भी उड़ाया.

यह सब दिन के उजाले के साथ साथ रात के अंधेरे में भी चलता रहा लेकिन मनेर पुलिस के कानों तक जू नहीं रेंगी. गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर कोविड 19 नियमों को ताख पर रखकर निराला ने अपने पंचायत वासियों के लिए बार बालाओं का डांस कार्यक्रम रखा था. इस दौरान नेताजी खुद भी नोट उड़ाते भी नजर आए. आयोजन का नाम संस्कृतिक कार्यक्रम दिया गया था लेकिन इसमें बार बालाओं का डर्टी डांस हुआ. अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगावाये गए तो साथ ही नोटों की गड्डियां उड़ाते हुए पूर्व मुखिया भी ठुमके लगाने से नहीं चुके.

बार बालाओं का डांस करवाने वाले पूर्व मुखिया जय कुमार निराला हाल ही में जेल से छूटकर आए हैं. इनके ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं. नेता जी लालू प्रसाद की पार्टी यानी राजद के सिपाही हैं और लगातार अपने कारनामे से सुर्खियों में बने रहते हैं.

जेल में बन्द रहने के बाद भी उन्होंने पिछली बार पंचायत का चुनाव जीता था और अपनी पत्नी को मुखिया बनाया था लेकिन इस बार वो चुनाव हार गए. लोगों का कहना है कि मुखिया बनने के बाद यह गांव में पहला कार्यक्रम किया गया है जबकि मनेर थाना भी इस आयोजन से इंकार कर रहा है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here