Robertsganj bjp candidate bhupesh choubey apologized in public for mistakes made in 5 years BJP MLA Uthak baithak Video

0
202


रंगेश सिंह, सोनभद्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh news) में जारी विधानसभा चुनाव (UP chunav) के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. वोट पाने के लिए प्रत्याशी हर जतन करने को तैयार हैं. कोई जनता के बीच जाकर रोने लग जा रहा है तो कोई हाथ जोड़कर वोट की अपील कर रहा है. मगर सोनभद्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां भाजपा प्रत्याशी भरी सभा में कान पकड़ उठक-बैठक कर जनता से वोट मांगते नजर आए. कान पकड़कर उठक-बैठक करते नजर आ रहे भूपेश चौबे (Bhupesh Chuabey) रॉबर्ट्सगंज (Robertsganj) से भाजपा विधायक हैं, जो अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हैं.

सोनभद्र में भाजपा के कार्यक्रम में मंच से भाजपा विधायक भूपेश चौबे (Bhupesh Chaubey Video) कान पकड़ कर उठक बैठक करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने कुर्सी पर ही उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगी. आरोप है कि पांच साल तक विधायक भूपेश चौबे जनता के बीच नदारद थे, जिसकी वजह से अब माफी मांगते फिर रहे हैं. राबर्ट्सगंज विधानसभा (Robertsganj Seat) से विधायक भूपेश चौबे ने कार्यक्रम के दौरान सबके सामने कुर्सी पर खड़े होकर उठक-बैठक किया.

Robertsganj से BJP कैंडिडेट Bhupesh Chaubey कान पकड़कर उठक-बैठक लगाते हुए.

दरअसल, कल भाजपा के झारखण्ड विधायक राबर्ट्सगंज में कार्यकर्ता सम्मेलन करने आये थे. कार्यक्रम के शुरू होते ही विधायक भूपेश चौबे जनता से माफी मांगते नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके नाम के नारे लग रहे हैं और वह कुर्सी पर खड़े होकर लगातार उठक-बैठक कर रहे हैं. हालांकि, उनकी कतार में मौजूद कुछ लोग उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते भी दिखते हैं.

त्रिदेव कार्यकर्ता सम्मेलन में भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी ने अपना आशीर्वाद दिया था, उसी तरह इस बार भी आशीर्वाद दें. इसके साथ ही पांच सालों के कार्यकाल में विधायक से हुई गलतियों पर उन्होंने माफी मांगी और मंच पर ही उठक बैठक करने लगे.

आपके शहर से (सोनभद्र)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Assembly elections, Sonbhadra News, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here