Rps hiralal saini swimming pool porn viral video case female constable blackmail relative demand 10 lakh sog cgpg

0
47


जयपुर. राजस्थान के निलंबित पुलिस अधिकारी हीरालाल सैनी (Hiralal Saini Viral Video) और महिला कांस्टेबल के अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं. 10 जुलाई को बनाए गए इस वायरल वीडियो की कड़ी जोड़ने की कोशिश पुलिस कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्वीमिंग पूल वाला वीडियो महिला कांस्टेबल हीरासैनी को भेज रही थी. लेकिन लगती से वीडियो Whatsapp स्टेटस पर चल गया. इसके बाद कांस्टेबल के एक रिश्तेदार ने वीडियो देख लिया. महिला कांस्टेबल के वीडियो हटाने से पहले उसने वीडियो डाउनलोड कर लिया. फिर उसके वीडियो वायरल करने की घमकी देते हुए महिला कांस्टेबल से 10 लाख रुपए की डिमांड की.

सूत्र बताते हैं कि अलग-अलग मोबाइल नंबर से महिला को 25 जुलाई तक कई बार फोन किया गया. ब्लैकमेलर इंटरनेट कॉल कर महिला से पैसों की डिमांड करते रहे. इस बाद महिला कांस्टेबल ने थाने में इस संबंध में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी. पुलिस ने पहले परिवाद दर्ज किया. फिर 30 जुलाई को मामला दर्ज किया गया.
हीरालाल सैनी ने नहीं होने दी कार्रवाई!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अचानक हीरालाल सैनी को महिला की शिकायत की जानकारी लग गई. सैनी ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने दी. उसने स्थानीय पुलिस की मदद से मामला दबा दिया. आरोपी है कि पुलिस ने महिला कांस्टेबल को धमकाया भी. इस मामले में डीजीपी ने तीन पुलिस अधिकारियों को निलंबित भी कर दिया है. मामले की जांच चल रही है.

हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल रिमांड पर
अश्लील वीडियो वायरल मामले में एसओजी ने आरपीएस हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों 17 सितंबर तक एसओजी के रिमांड पर है. एसओजी वायरल वीडियो के संबंध में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: SHO बन व्यापारी को किया फोन, बोला- रिश्तेदार बीमार है, मांगा 3 लाख, फिर…. 

दोनों की बढ़ सकती है मुश्किलें

स्वीमिंग पूल में अश्लील वीडियो बनाने के मामले में निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कांस्टेबल की मुश्किलें बढ़ती सकती हैं. अब इन पर बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है. डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कांस्टेबल को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया है. अब माना जा रहा है कि ब्यावर में सीओ रहे हीरालाल सैनी और जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल को नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here