RSMSSB Recruitment 2022 rsmssb revise assistant pro vacancy 76 seats last date 14 February

0
291


RSMSSB Recruitment 2022 : राजस्थान अधीनस्थ एवं मिनिस्ट्रियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर यानी एपीआरओ भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. राजस्थान में असिस्टेंट पीआरओ की 76 वैकेंसी है. असिस्टेंट पीआरओ भर्ती 2022 के लिए के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 फरवरी 2022 है. नोटिस में कहा गया है कि जिन उम्मीदवारों ने 2021 में इस पद के लिए आवेदन किया था उन्हें दोबारा आवेदन नहीं करना है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन राजस्थान अधीनस्थ कर्मचारी चयन बोर्ड की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर करना है.

राजस्थान अधीनस्थ कर्मचारी चयन बोर्ड ने पहले नवंबर 2021 में 69 असिस्टेंट पीआरओ पद के लिए विज्ञापन जारी किया था. इस भर्ती को रिवाइज करते हुए सात सीटें और बढ़ाई. ये सात सीटें अनुसूचित क्षेत्र के उम्मीदवारों के लिए बढ़ाई गई हैं. इस तरह अब असिस्टेंट पीआरओ की वैकेंसी 76 हो गई है.

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
असिस्टेंट पीआरओ भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएट होने के साथ किसी प्रतिष्ठित समाचार पत्र कार्यालय में या राज्य सरकार या भारत सरकार के जन संपर्क विभाग में पत्रकारिता का 3 साल का अनुभव होना चाहिए.

आवेदन शुल्क

सामान्य/राजस्थान के क्रीमी लेयर श्रेणी के अन्य पिछड़ा वर्ग/एमबीसी वर्ग – 450 रुपये. अन्य आरक्षित वर्ग के लिए 250 रुपए.

राजस्थान असिस्टेंट पीआरओ भर्ती का रिजवाइज नोटिफिेकशन देखें

ये भी पढ़ें
DDA Recruitment 2022 : दिल्ली विकास प्राधिकरण में सलाहकार पदों पर नौकरियां, मिलेगी 65000 तक सैलरी
IOCL Recruitment 2022: IOCL में इन पदों पर देशभर में निकली बंपर वैकेंसी, 12वीं, ग्रेजुएट करें अप्लाई, मिलेगी अच्छी सैलरी

आपके शहर से (जयपुर)

Tags: Government jobs, Jobs in india, Permanent jobs



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here