Sacked sho arjun singh gave rs 1 25 crore cash in dowry to daughter flouted corona guidelines cgnt

0
168


दीपक पुरी. 

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के उच्चैन कस्बे में एक बर्खास्त थानेदार की बेटी की शादी की खूब चर्चा हो रही है. शादी में में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. सैकड़ों की संख्या में लोग बगैर मास्क के उपस्थित रहे. इस शादी में नदबई विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना और उच्चैन पंचायत समिति प्रधान हिमांशु अवाना भी मौजूद रहे. शादी में न सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई और ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मास्क भी नजर नहीं आया. उच्चैन कस्बे में बीते सोमवार को शादी हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि शादी में बर्खास्त थानेदार ने अपनी बेटी के लिए सवा करोड़ रुपये से भी ज्यादा दहेज भी दिए हैं. बताया जा रहा है कि थानेदार अर्जुन सिंह रिश्वत और लापरवाही के मामले में बर्खास्त चल रहा है. अर्जुन सिंह ने अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से की जिसमें सैकड़ों लोग एकत्रित हुए. करौली जिले के कैमरी गांव से अर्जुन सिंह के घर बारात आई. जहां उसने अपनी बेटी को सवा करोड़ रुपये से अधिक का दहेज भी दिया. जिसमें स्थानीय विधायक और अन्य नेता भी मौजूद रहे. पूरे मामले में जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने भी उपखंड अधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है.

कानूनी प्रक्रिया की जा रही है
पूरे मामले में भरतपुर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बर्खास्त थानेदार के खिलाफ पूरे मामले में कानूनी परीक्षण करवाया जा रहा है. शिकायत मिली है कि एक बर्खास्त थानेदार ने करोड़ों रुपये का दहेज अपनी बेटी की शादी में दिया. इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. साथ ही कोरोना गाइडलाइन के नियमों के उल्लंघन पर भी जिला कलेक्टर ने कार्रवाई की बात कही है.

आपके शहर से (भरतपुर)

Tags: Rajasthan news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here