Saif ali khan and rani mukerji film bunty aur babli two film did not much business on third day at box office ran

0
47


सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’(Bunty Aur Babli 2) की शुरुआती तीन दिनों कमाई को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह फिल्म अपने पहले पार्ट की तरह दर्शकों का दिल जीत लेगी, मगर दर्शकों के अबतक के रुझान से तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है. फिल्म बीते शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्ममेकर्स को ऐसी उम्मीद थी कि ‘बंटी और बबली 2’ पहले दिन कम से कम 7-8 करोड़ की ओपनिंग लेगी. मगर ऐसा हुआ नहीं. ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत बेहद धीमी रही.

तीन दिन में बस इतनी हुई कमाई

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन महज 2.5 करोड़ का बिजनेस किया. दूसरे दिन भी फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया और सिर्फ 2.5 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई.  तीसरे दिन की कमाई के बारे में ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को फिल्म ने 4 से 5 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में करीब 10 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस के प्रदर्शन की रिपोर्ट बताई है.

उम्मीद के मुताबिक नहीं हो रही फिल्म की कमाई (फोटो साभार, twitter/@taranadars)

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसी उम्मीद की गई थी कि फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. मगर ऐसा हो न सका. फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन की एक वजह यह भी है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है.

‘सूर्यवंशी’ कर रही है कमाई

‘बंटी और बबली 2’ को छोड़ कर इस हफ्ते भी ‘सूर्यवंशी’ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. ‘सूर्यवंशी’ ने अब तक 173.27 करोड़ की कमाई की है. वो अब 200 करोड़ को तरफ तेजी से बढ़ रही है. लिहाजा, ऐसे में ‘बंटी और बबली 2’ की कमाई पर असर पड़ा है.

फिल्म ‘बंटी और बबली 2’  में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी  के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं. साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय थीं. उस वक्त इस फिल्म की कुल कमाई करीब 63 .34 करोड़ रुपये हुई थी.

Tags: Bunty Aur Babli 2, Rani mukerji, Saif ali khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here