Saina nehwal visits jammu mata vaishno devi mandir and conversation with players

0
9


जम्मू. शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने रविवार को जम्मू कश्मीर की त्रिकुटा पहाड़ी पर माता वैष्णो देवी की पवित्र गुफा के दर्शन किए. उन्होंने कटरा में ‘बेस कैंप’ में देश के उभरते हुए खिलाड़ियों से बातचीत भी की. अधिकारियों ने कहा कि श्री माता वैष्णो देवी खेल परिसर कटरा में नियमित रूप से ट्रेनिंग करने वाले खिलाड़ियों के लिए यह दिन यादगार हो गया जिन्हें शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी से मिलने का मौका मिला.

साइना पहले भी माता के दर्शन के लिए कई बार कटरा आ चुकी हैं. हालांकि यह पहली बार है जब वह ‘बेस कैंप’ के खेल परिसर पहुंची और उभरते खिलाड़ियों से बातचीत की. अधिकारियों ने कहा कि साइना ने अपने परिवार के साथ माता के विशेष दर्शन किए. खास बात है कि उन्हें यात्रा के दौरान बॉलीवुड स्टार सान्या मल्होत्रा भी मिलीं जिनके साथ उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

इसे भी देखें, नीरज चोपड़ा सहित 12 को खेल रत्न, 35 खिलाड़ियों को मिला अर्जुन अवॉर्ड, पूरी लिस्ट

श्री माता वैष्णो देवी तीर्थ बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमेश कुमार ने कहा, ‘साइना ने उभरते हुए खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत करके अपने करियर को आगे बढ़ाने को कहा. स्टार खिलाड़ी ने खिलाड़ियों के माता-पिता को भी सलाह दी और कहा कि छोटे बच्चों में खेल प्रतिभा को निखारिए.’

Tags: Mata Vaishno Devi, Saina Nehwal, Sports news, Vaishno Devi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here