Salman will be seen on the big screen today after 2 years Will the magic of Antim work at Box Office EntPKS

0
11


‘Antim’ Release Today: सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भाईजान यानी अपने सलमान खान का फैंस बड़े पर्दे पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि सलमान खान पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. सलमान की आखिरी फिल्म ‘दबंग 3’ थी, जो सिनेमाघरों में दिसंबर, 2019 में रिलीज हुई थी, हालांकि इस दो साल के गैप के बीच सलमान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ मई, 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

वहीं, हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती नजर आ रही है, ऐसे में यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि सलमान खान की ‘अंतिम’ भी इस बार कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है, इसके पीछ कई वजह भी हैं. कोरोना महामारी के बाद सलमान खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘दबंग 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 146 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि ‘अंतिम’ का भी जलवा बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा.

वहीं, फिल्म ‘अंतिम’ में पहली बार सलमान खान अपने बेहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे. दोनों पहले पर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. सलमान के फैंस के लिए ये किसी डबल ट्रीट से कम नहीं होगा. फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है. साथ ही, इस फिल्म में फैंस को सलमान का एक बिलकुल अलग लुक दिखने वाला है. वह पहली बार पूरी फिल्म में एक सरदार के गेटअप में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद तो ये पता चल चुका है कि फैंस को उनका गेटअप काफी पसंद आया है.

 2. पहली बार सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ आएंगे नजरफिल्म 'अंतिम' में पहली बार सलमान खान अपने बेहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे. दोनों पहले पर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. सलमान के फैंस के लिए ये किसी डबल ट्रीट से कम नहीं होगा. फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है.

दूसरी ओर देखा जाए तो, फिल्मों में सलमान खान ने जब-जब पुलिस का किरदार निभाया है, वो बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती दिखी है, चाहे वो ‘वांटेड’ हो या फिर ‘दबंग’ सीरीज. इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार भी सलमान की फिल्म ‘अंतिम’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने वाला है. फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि सलमान एक बार फिर एक दमदार स्टोरी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी एक विलेन और एक पुलिस वाले पर बेस्ड लगती है. विलेन के रूप में आयुष को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं सलमान के फैंस को भी उनका किरदार भा रहा है.

Tags: Antim, Salman khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here