Samajwadi party national president akhilesh yadav sudden reach curry leaf restaurant hazratganj nodmk3

0
21


लखनऊ. आम इंसान हो या राजनेता, थकान तो सबको होती है और सभी इसे मिटाने की कोशिश करते हैं. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के लिए शुक्रवार का दिन काफी व्‍यस्‍त रहा. कई नेताओं और पूर्व मंत्रियों को 14 जनवरी को सपा कार्यालय में पार्टी में औपचारिक तौर पर शामिल किया गया. इस दौरान बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव भी शरीक हुए थे. इससे पहले भी तमाम तरह की औपचारिकताओं को पूरा किया. इन सब गतिविधियों में अखिलेश यादव की सक्रिय और अहम भूमिका रही. देर शाम को इन सबसे निपटने के बाद सपा प्रमुख बिना किसी तामझाम और खास सुरक्षा के अचानक से हजरतगंज स्थित नामचीन रेस्‍टोरेंट करी लीफ जा पहुंचे. यहां उन्‍होंने कॉफी का लुत्‍फ उठाकर थकान मिटाई.

सपा प्रमुख और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के अचानक से हजरतगंज स्थित करी लीफ रेस्‍टोरेंट पहुंचने से काफी गहमागहमी हो गई. अखिलेश यादव बिना किसी लाव-लश्‍कर के अपने आवास से घूमने निकल पड़े थे. इस दौरान वह रेस्‍टोरेंट में आकर कॉफी पी. अखिलेश यादव दिनभर के राजनीतिक घटनाक्रम को निपटाने के बाद अचानक ही रेस्‍टोरेंट पहुंच गए. सपा प्रमुख ने इस दौरान रेस्‍टोरेंट के कर्मचारियों से तकरीबन 40 मिनट तक बातचीत की और बैठे. इसके बाद यहां से निकल गए. बता दें कि चुनावी गतिविधियों को लेकर इन दिनों उत्‍तर प्रदेश में नेताओं की दिनचर्या काफी व्‍यस्‍त चल रही है. उन्‍हें बड़ी मुश्किल से कुछ समय के लिए फुर्सत के पल नसीब हो रहे हैं.

सामने आया रवि किशन का रैप सांग- जे कब्बो न रहल अब बा, यूपी में सब बा; सीएम योगी ने किया रिलीज

 सपा कार्यालय में उमड़ी भीड़
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उठा-पटक का दौर चल रहा है. लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय में शुक्रवार को भाजपा में रहे कई दिग्‍गज नेताओं को पार्टी में शमिल कराया गया. इनमें स्‍वामी प्रसाद मौर्य काफी खास रहे. उनके अलावा डॉक्‍टर धर्म सिंह सैनी समेत कई भाजपा विधायकों ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की उपस्थिति में पार्टी का दामन थामा. यही नहीं, इस दौरान अखिलेश समेत कई नेताओं ने भाषण भी दिया था. इस दौरान सपा कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी.

आक्रामक स्‍वामी प्रसाद मौर्य
भाजपा का साथ छोड़कर साइकिल की सवारी करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. योगी कैबिनेट में मंत्री रहे मौर्य ने कहा, ‘मैंने सोचा था कि इतने समय तक वनवास झेलने के बाद भाजपा अच्छा काम करेगी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. मैं भाजपा से कहना चाहता हूं कि आज (14 जनवरी) का जो ये कार्यक्रम हो रहा है, इससे एक ऐसा तूफान चलेगा जिससे भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे.’

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here