Samantha Ruth Prabhu Deleted Post Announcing Separation From Naga Chaitanya Actress Trending an

0
123


सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 2 अक्टूबर 2021 को शादी के करीब चार साल बाद अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था और अपने अलग होने की पुष्टि की थी. लेकिन, अब सामंथा ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है, जिससे उनके फैंस उत्सुक हो गए हैं.

कई लोग सोच रहे हैं कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य फिर से साथ आ रहे हैं. जहां सामंथा ने पोस्ट को डिलीट कर दिया है, वहीं नागा चैतन्य के सोशल मीडिया हैंडल पर अनाउंसमेंट पोस्ट अभी भी है. सामंथा रुथ प्रभु ने अलग होने की जानकारी देने वाला पोस्ट क्यों हटाया, इसकी जानकारी नहीं है. फैंस जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

सामंथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में गोवा में शादी की थी. (Instagram/chayakkineni)

सामंथा और नागा चैतन्य ने जब अलग होने का किया फैसला
पुरानी पोस्ट में लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. काफी सोच-विचार के बाद चैतन्य और मैंने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए, पति-पत्नी के रिश्ते से अलग होने का फैसला किया है. हम भाग्यशाली हैं कि हमारी दोस्ती एक दशक से ज्यादा समय तक बनी रही जो हमारे रिलेशनशिप का सार थी.’

सामंथा को नागा चैतन्य से अलग होने पर किया गया था ट्रोल
पोस्ट में आगे लिखा था, ‘हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक स्पेशल बॉन्ड रहेगा. हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से इस कठिन समय में सपोर्ट करने और प्राइवेसी देने का अनुरोध करते हैं. आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया.’ बता दें कि सामंथा को नागा चैतन्य से अलग होने की वजह से ट्रोल भी किया गया था, लेकिन वे इस पर चुप्पी साधे रहीं.

सामंथा और नागा चैतन्य ने करीब 8 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद, सामंथा रुथ प्रभु चार धाम यात्रा पर निकल गई थीं. उन्होंने खुलासा किया था कि वे अपनी आध्यात्मिक जर्नी का आनंद ले रही हैं. सामंथा और नागा चैतन्य ने करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अक्टूबर 2017 में गोवा में शादी की थी.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here