Sambhal: मंदबुद्धि को घसीटते हुए ले गया दरोगा, जूतों से मारी ठोकर, Video वायरल

0
43


संभल. यूपी के संभल (Sambhal) में एक दरोगा (Sub Inspector) की शर्मानक करतूत मोबाइल के कैमरे में कैद हुई है. खाकी पहन कर समाज को सुरक्षा का भरोसा देने वाली यूपी पुलिस (UP Police) के दरोगा ने एक मंदबुद्धि को साथ जो किया वह शर्मनाक करने वाला है. दरोगा ने एक मंदबुद्धि का न सिर्फ कॉलर पकड़ कर उसे जमीन पर घसीटा, बल्कि उसने मंदबुद्धि को जूते की नोंक से ठोकर भी मारी. दरोगा के इस अमानवीय कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पूरा मामला संभल जनपद के थाना कुढ़फतेहगढ़ थाना के गांव रीठ का बताया जा रहा है, जहां होली मिलन समारोह का आयोजन हो रहा था. इस दौरान मंच के पास बैठे एक मंदबुद्धि को आयोजक उठाकर लाया और उसे दूसरी तरफ बैठा दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद दरोगा मंदबुद्धि के पास पहुंचा उसे कॉलर से पकड़कर जमीन पर घसीटा. दरोगा का इससे भी पेट न भरा तो उसके पेट में जूते की नोंक से ठोकर दे मारी. पूरा घटनाक्रम सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच हुआ. इस दौरान किसी ने दरोगा को रोकने की हिम्मत नहीं की और दरोगा ने अपना फुल रुतबा गालिब करके ही दम लिया.

23 मार्च का बताया जा रहा वीडियो
दरोगा की गुंडई का यह वीडिओ 23 मार्च का बताया जा रहा है, जो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद लोग दरोगा  के अमानवीय कृत्य पर उंगली उठा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सीओ को जांच सौंपी है. न्यूज 18 ने इस बेहद संगीन मामले को एसपी के समक्ष रखा.आपको बता दें कि इससे पहले पूरा पुलिस महकमा घटना से अंजान था. एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि सीओ चंदौसी को वायरल वीडिओ की जांच सौंपी गई है. जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. पूरे मामले पर जहां पुलिस के सूचना तंत्र पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

आपके शहर से (संभल)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Sambhal News, UP latest news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here