Sanjay leela bhansali ranveer singh and alia bhatt may start shooting baiju bawara soon know details

0
33


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया (Alia Bhatt) भट्ट ‘गली बॉय’ में साथ नजर आए और इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दोनों को ही हिट फिल्मों की मशीन कहा जा सकता है. ऐसे में करण जौहर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में भी साथ लिया है. करण जौहर सालों बाद फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी इन्हें साथ में अपनी अगली फिल्म साथ लिया है. अब इस फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है.

शूटिंग होगी शुरू
मिली जानकारी के अनुसार ये स्टार्स 2022 के मध्य तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ लंबे समय से खबरों में है. फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म अभी प्री प्रोड्क्शन स्टेज में है. संजय लीला भंसाली चाहते हैं कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के पोस्ट प्रोडक्शन के तुरंत बाद इस फिल्म पर काम शुरू हो जाए. अगर सबकुछ तय शेड्यूल के हिसाब से चलता है तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगले कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी.

बन रहा भव्य सेट
पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली एक स्टूडियो में इसका भव्य सेट बनवाएंगे और कम समय में फिल्म को खत्म करेंगे. रिपोर्ट की मानें भंसाली इस फिल्म को 7-8 महीने में खत्म कर देना चाहते हैं. इसके लिए उनकी पूरी टीम तैयार है. फिलहाल फिल्म के सेट को बनाने का काम चल रहा है. फिल्म की कास्टिंग अभी पूरी तरह से नहीं हो पाई है. फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा एक और एक्ट्रेस होगी लेकिन अभी नाम फाइनल नहीं किया गया है.

कौन होगी दूसरी एक्ट्रेस
फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी फाइनल की जा रही है. ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी करते ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते थे.

फैंस को रहेगा इंतजार
डेट्स और बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था और आखिरकार यह फिल्म रणवीर और आलिया भट्ट के खाते में चली गई. संजय लीला भंसाली की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है. ‘बैजू बावरा’ का बज पहले से ही मूवी लवर्स के बीच बना हुआ है ऐसे में फिल्म रिलीज होने का फैंस निश्चित रूप से इंतजार करेंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranveer Singh, Sanjay leela bhansali



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here